BIHAR NEWS : वार्ड पार्षद की पिटाई का ग्रामीणों ने किया विरोध, थाने का किया घेराव, पुलिस के साथ हुई झड़प

BIHAR NEWS : वार्ड पार्षद की पिटाई का ग्रामीणों ने किया विरोध, थाने का किया घेराव, पुलिस के साथ हुई झड़प

GOPALGANJ : आज कटेया थाना पुलिस और ग्रामीणों के बीच उस वक्त झड़प हो गयी। जब  पुलिस ने कटेया नगर पंचायत के वार्ड पार्षद संतोष कुमार गुप्ता की पिटाई कर दी और थाने के हाजत में लाकर बंद कर दिया। वार्ड पार्षद की पिटाई किये जाने से नाराज लोगों ने कटेया बाजार को बंद कर सड़क पर आगजनी करते हुए कटेया थाने का घेराव किया। हंगामा कर रहे आक्रोशितों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा की पुलिस द्वारा बेवजह वार्ड संख्या 4 के वार्ड पार्षद संतोष गुप्ता की पिटाई की गई है और उसे  हाजत में बंद कर दिया है। 

लोगों का आरोप है कि कटेया पुलिस के एक दारोगा शराब के नशे में महिला के घर में  घुसकर तलाशी ली। तलाशी के दौरान महिला सिपाही नहीं होने का विरोध करने पर पिटाई कर दी। इस दौरान लोगों ने पुलिस का वीडियो बना लिया। वायरल हुए इस वीडियो में कटेया थाने का दारोगा बार-बार मुंह छिपाता नजर आ रहा है। वहीं दूसरे वीडियो में सोमवार की देर रात वार्ड पार्षद संतोष गुप्ता और पुलिस के बीच झड़प हो रही है। वार्ड पार्षद ने लोगों की पिटाई करने का विरोध किया। जिस पर पुलिस ने वार्ड पार्षद की पिटाई करते हुए वाहन में जबरन बैठा लिया। 

आज सुबह जब इसकी जानकारी कटेया बाजार के लोगों को मिली तो बाजार की दुकानें बंद कर दी और कटेया थाने पर पहुंचकर पुलिस का घेराव करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। थाना परिसर में हंगामा कर रहे लोगों के हाथ में शराब की बोतलें भी दिख रही है। शराब की बोतल को दिखाकर पुलिस पर पीकर पिटाई करने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि एसपी आनंद कुमार ने घटना को गंभीरता से लेते हुए हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार को कटेया जाने के निर्देश दिये। 

Find Us on Facebook

Trending News