नगर निकाय चुनाव परिणाम पर बोली वीआईपी- 'जनता वादा नहीं, सच पर यकीन करती'

नगर निकाय चुनाव परिणाम पर बोली वीआईपी- 'जनता वादा नहीं, सच पर यकीन करती'

पटना. विकासशील इंसान पार्टी ने राज्य में हाल ही में संपन्न हुए दो चरणों के स्थानीय निकाय चुनाव और पहले चुनाव के बाद आने वाले परिणाम और रुझान पर अपना बयान जारी किया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने मंगलवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि जनता वादा नहीं काम पर यकीन करती है और वह अपना मत भी इसी के अनुरूप देती है।

दरअसल, देव ज्योति ने अपना राजनीतिक हमला बीजेपी सांसद अजय निषाद पर किया। मुजफ्फरपुर के बीजेपी से वर्तमान सांसद अजय निषाद की पत्नी रमा निषाद की स्थानीय निकाय चुनाव में हार गई हैं। रमा निषाद हाजीपुर नगर परिषद से चुनाव मैदान में उतरी थी, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। रमा निषाद को वार्ड नंबर-1 से जोशना कुमारी ने हराया है।

देव ज्योति ने यह भी कहा कि हाल ही में संपन्न हुए कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में वहां की जनता ने वीआईपी के प्रति जो अपना प्यार दर्शाया है, उसे वीआईपी कभी नहीं भूल सकती। आगामी चुनाव में अगर वीआईपी को मुजफ्फरपुर से उम्मीदवार खड़ा करने का मौका मिलेगा तो पार्टी विकास की गंगा बहाने में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ेगी। कुढ़नी समेत पूरे जिले में विकास की गंगा जरूर बहेगी।

Find Us on Facebook

Trending News