बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वीआईपी किसी गठबंधन में शामिल होकर पूरे बिहार में लड़ेगी चुनाव, मांझी को सीएम बनाए एनडीए : मुकेश सहनी

 वीआईपी किसी गठबंधन में शामिल होकर पूरे बिहार में लड़ेगी चुनाव, मांझी को सीएम बनाए एनडीए : मुकेश सहनी

MUZAFFARPUR : विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी आज पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के दो मंत्री पद के समर्थन में उतर आए। उन्होंने कहा दो मंत्री पद ही नहीं श्री मांझी को मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी ने पहले भी उन्हें मुख्यमंत्री बनाया था।

श्री सहनी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मांझी जी दलित समाज से आते भी है और उनका अनुभव भी है। उन्होंने कहा कि मांझी जी के पास तो चार विधायक हैं, हमे यह नहीं भूलना चाहिए कि झारखंड में एक विधायक वाले मधु कोड़ा मुख्यमंत्री बने थे। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि इधर आए या उधर जाएं मांझी जी को सीएम बनना चाहिए। 

पत्रकारों से बात करते हुए मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ने के प्रश्न के जवाब में श्री सहनी ने कहा कि मुजफ्फरपुर निषादों की राजधानी है। उन्होंने कहा कि वीआईपी पूरे बिहार में चुनाव लडेगी। उन्होंने साफ किया कि वीआईपी अकेले नहीं किसी गठबंधन से ही चुनाव मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता सांसद का चुनाव जीतना नहीं बल्कि निषादों के अधिकार उनको मिले, यह प्राथमिकता है। उन्होंने आगे कहा कि मुजफ्फरपुर से एनडीए हो या गठबंधन हो निषाद समाज को ही चुनाव मैदान में उतारेगी । यह अच्छा है कि कोई निषाद ही यहां से चुनाव जीतेगा। 

उन्होंने कहा कि आज मुजफ्फरपुर में सभा हुई है । हजारों लोगों की भीड़ हुई। सभी ने आरक्षण की लड़ाई लड़ने के लिए साथ देने का संकल्प लिया।

Suggested News