बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

रेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

DARBHANGA : जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप कर उसके वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि घर छोड़ने के बहाने एक युवक ने पहले छात्रा को घर छोड़ने के बहाने युवक अपने मामा के घर ले गया और कोल्ड ड्रिंक्स में नशा की दवा पिलाकर उसके साथ रेप किया और पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के भगवतीपुर गांव की है। इस मामले को लेकर बहेड़ी थाना में मामला दर्ज कराया गया है। जिसमें बहेड़ी थाना क्षेत्र के हनुमान नगर निवासी चंद्रवीर यादव के पुत्र राहुल यादव, उसकी मां सोना देवी और पिता चंद्रवीर यादव को आरोपी बनाया गया है। 

VIRAL-MADE-ON-SOCIAL-MEDIA-BY-MAKING-A-VIDEO-OF-RAPE5.png

पीड़िता ने कहा होश आने पर अपने को पाया नग्न
पीड़िता ने बताया कि वह बहेरी बाजार से सामान लेकर घर के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान राहुल यादव बाइक से उसके पास आकर बोला कि चलो हम अपने मामा के घर भगवतीपुर जा रहे है तुमको छोड़ देंगे। हालांकि पहले मैने साथ जाने से इंकार कर दिया। उसके काफी जिद के बाद उसके साथ जाने के लिए तैयार हुई। पीड़िता ने बताया कि जब वह शंकर लोहार चौक के पास पहुंची तो आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया। कोल्ड ड्रिंक पीने के थोड़ी देर बाद वह बेहोश हो गई। होश आने पर वह अपने आप को नग्न पाई। उसके बाद उसे पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। 

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/IwrqPGet0ho" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

आरोपी ने  वीडियो को किया वायरल 
पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे धमकी दी कि तुम्हारे साथ हुए पूरे घटना की वीडियो हमारे पास है। वह पुलिस के पास गई तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। उसने बताया कि जब उसके परिवार ने इस बात की शिकायत पुलिस मे की तो आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

VIRAL-MADE-ON-SOCIAL-MEDIA-BY-MAKING-A-VIDEO-OF-RAPE4.png

एसपी ने कहा आरोपी को मिलेगी सजा
इस मामले को लेकर एसपी ने कहा कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पीड़िता को पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जायेगी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी को किसी हाल में छोड़ा नहीं जायेगा।

Suggested News