बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साउथ अफ्रीका से टेस्ट मैच खेले बगैर वापस लौटे विराट कोहली, बीसीसीआई ने बताया यह कारण, विश्व कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर है स्टार खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका से टेस्ट मैच खेले बगैर वापस लौटे विराट कोहली, बीसीसीआई ने बताया यह कारण, विश्व कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर है स्टार खिलाड़ी

DESK : दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम को टी-20 और वनडे सीरीज के बाद अब दो टेस्ट मैच खेलना है। लेकिन, मंगलवार से शुरू हो रहे इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। विश्व कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर चल रहे विराट कोहली ने पहले टेस्ट से खुद को अलग कर लिया है। बताया जा रहा है कि फैमिली इमरजेंसी की वजह से उन्होंने यह फैसला लिया  है। 

बता दें दो टेस्ट मैच में हिस्सा लेने के लिए रोहित शर्मा के साथ कुछ दिन पहले ही वह साउथ अफ्रीका पहुंचे थे। लेकिन मैच से तीन दिन पहले भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली भारत लौट आए हैं। इसके अलावा ओपनर रुतुराज गायकवाड़ चोटिल होने की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

दूसरे टेस्ट मैच में करेंगे वापसी

इस इमरजेंसी का सटीक विवरण स्पष्ट नहीं है, लेकिन बीसीसीआई सूत्रों का कहना है कि वह 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए समय पर जोहान्सबर्ग वापस आ जाएंगे। कोहली टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई से 3 दिवसीय अभ्यास मैच को छोड़ने की अनुमति लेने के बाद मुंबई के लिए रवाना हुए। वे कुछ दिन पहले ही भारत आ गए थे और आज यानी 22 दिसंबर को वापस लौट सकते हैं।


Suggested News