बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में अपराधियों ने व्यवसायी से 15 लाख रूपये की मांगी रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में अपराधियों ने व्यवसायी से 15 लाख रूपये की मांगी रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. जिले में एक हार्डवेयर व्यवसायी से 15 लाख रूपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की व्यवसायी को अलग अलग नंबर से 11,12, और 13 तारीख को फोन कर रंगदारी मांगी गयी है. 

बताया जा रहा है की जिस नंबर से अपराधियों ने रंगदारी की मांग की है. वह तमिलनाडू से निर्गत किया गया है. इस घटना को लेकर  व्यवसायी के परिजनों में दहशत का माहौल है. इस मामले को लेकर छतौनी थाना में आवेदन देकर हार्डवेयर व्यवसायी ने सुरक्षा की गुहार लगायी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

उधर मोतिहारी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहाँ एक घर से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है. बताया जा रहा है की हत्या करने के बाद दोस्त ने ही पुलिस को इसकी सूचना दिया. युवक का दोस्त ही उसका हत्यारा निकला है. इस घटना ने सभी लोगों को स्तब्ध कर दिया है.  

पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. घटना नगर छतौनी के हवाई अड्डा मोहल्ले की बताई जा रही है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की दोनों दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. इसी मामले को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है की बिजली का करंट लगाकर उसकी हत्या किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News