खगड़िया में पुलिस को मिली सफलता, वाहन चेकिंग के दौरान 10 लाख रुपया बरामद

खगड़िया में पुलिस को मिली सफलता, वाहन चेकिंग के दौरान 10 लाख रुपया बरामद

KHAGARIA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की ओर से विशेष सतर्कता बरती जा रही है. अपराधियों, अवैध शराब कारोबार और हथियार की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिससे बिहार में स्वच्छ और निष्पक्ष चुनाव कराया जा सके. 

इसी कड़ी में आज जिले के परबत्ता थाना अंतर्गत भरतखंड ओपी क्षेत्र के पनदेही ढाला पर भरतखण्ड ड्योढ़ी में नवनिर्मित चेक पोस्ट के पास वाहन चेकिंग किया जा रहा था. इस दौरान भागलपुर से नया गाँव जाने वाली बस अनमोल रथ में रुपयों से भरा बैग भरतखण्ड ओपी पुलिस ने बरामद किया है. 

जिसमें दस लाख रुपया से अधिक होने की बात सामने आई है. भरतखंड ओपी प्रभारी जयप्रकाश सिंह ने बताया की चेकिंग के दौरान मजिस्ट्रेट सौरव आनंद और भरतखंड पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है. हालांकि अभी तक किसी ने यह नहीं बताया है की रुपया किसका है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

बताते चलें की इसके पहले भी पटना के बिस्कोमान भवन के पास एक कार से लगभग 74 लाख रुपया बरामद किया गया था. वहीँ धनबाद में भी 91 लाख रुपया बरामद किया गया है. बताया जा रहा है की इन पैसों का इस्तेमाल चुनाव में किया जाना था. उधर चुनाव में पैसों के दुरुपयोग पर रोक लगाने के लिए आयकर विभाग की ओर से भी कई जगहों पर कार्रवाई की गई है. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News