बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार हुए वार्ड पार्षद, परिवार ने कहा - विरोधियों के इशारे पर पुलिस लगा रही है झूठे आरोप

छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार हुए वार्ड पार्षद, परिवार ने कहा - विरोधियों के इशारे पर पुलिस लगा रही है झूठे आरोप

GAYA : गया शहर के वार्ड संख्या 38 के पार्षद सह सशक्त स्थाई समिति संतोष सिंह को सोमवार की शाम विष्णुपद थाना की पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस के वरीय अधिकारियों से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है और कहा है कि जांच करने के बाद अगर सही पाए जाते हैं तो पुलिस आगे कार्रवाई करें। गया के आईजी विनय कुमार और एसएसपी हरप्रीत कौर एक जनप्रतिनिधि को न्याय दिलाएं और मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाल कर सही बात को सामने लाएं इसके बाद ही यदि वे दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें जेल भेजा जाए अन्यथा उन्हें पुलिस हिरासत से मुक्त किया जाए बताया उनपर गोलीबारी और छेड़खानी का लगाया गया आरोप सरासर गलत है। जिस दिन घटना हुई उस दिन वह रांची में थे इस घटना से उन्हें किसी प्रकार का कोई ताल्लुकात नहीं है। मोबाइल का लोकेशन खंगाले जाने से सारा मामला सामने आ जाएगा।

 वार्ड पार्षद की मां विमला देवी ने कहा है कि उनके बेटे को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया है. वार्ड का चुनाव नजदीक है और इसी को लेकर रंजिश के तहत फंसाया जा रहा है और उन्हें जेल भेजने की साजिश रची गई है. पुलिस अधिकारियों से मांग करते हैं कि उनके मोबाइल लोकेशन की जांच की जाए. तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. मोबाइल लोकेशन के अनुसार ही उनके खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई करें. 

मां विमला देवी ने कहा घटनास्थल के पास कोई लोकेशन नहीं मिलता है तो पुलिस उन्हें मुक्त करें. यदि पुलिस गलत कार्रवाई करती है तो हम लोगों का कानून से भरोसा उठ जाएगा. इस मामले को लेकर रात में पुलिस के वरीय अधिकारियों से भी संपर्क करने की बात कही, लेकिन बातों को नहीं सुनते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया. 

घटनावाले दिन रांची में थे पार्षद

उनकी पत्नी ने कहा है कि जिस दिन घटना हुई थी उस दिन हमारे पति रांची में थे. यह निश्चित है कि पुलिस अगर उनका मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालेगी तो साजिश का पर्दाफाश हो जाएगा. मेरे पति निर्दोष हैं. मांग किया है कि पूरी जांच करने के बाद ही पुलिस कार्रवाई करें निर्दोष होने पर जेल नहीं भेजे

यह है पूरा मामला

इस संबंध में विष्णुपद थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि पीड़ित की ओर से वार्ड पार्षद संतोष सिंह व उनके भाईयों के अलावे अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। जिसमें कहा गया था कि एक महिला अपने बच्चे को टयूशन छोड़ने गयी थी इस दौरान उसके साथ छेड़खानी का प्रयास किया गया था जब उसके परिजनों ने इसका विरोध किया था तो उसके घर पर आकर फायरिंग की गयी। जिसके बाद सोमवार की देर शाम सिविल लाइन थाना की पुलिस के सहयोग से उनके घर से उठाया गया है।

Suggested News