बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर में 4 सितंबर को फिलमची पर देखिये कल्‍लू-तनुश्री की फिल्‍म 'दिल धक धक करे'

वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर में 4 सितंबर को फिलमची पर देखिये कल्‍लू-तनुश्री की फिल्‍म 'दिल धक धक करे'

पटना. फिलमची भोजपुरी टीवी सितंबर महीने की शुरूआत भी बेहद धमाकेदार तरीके से करने वाली है. जहां 4 से 11 सितम्बर तक हर रोज़ शाम 6:30 बजे एक नयी फ़िल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर किया जाएगा. इस क्रम में फिलमची टीवी पर 4 सितंबर 2021 दिन शनिवार को युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्‍लू और सुपर हॉट तनुश्री की फिल्‍म 'दिल धक धक करे' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने वाला है. फिल्‍म का प्रीमियर संध्‍या 06:30 बजे से होगा. इस फिल्‍म में अरविंद अकेला कल्‍लू और तनुश्री के साथ संजय महानंद और प्रियंका महाराज भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू का शानदार एक्शन दिखाया गया है, जबकि इसका म्यूजिक और कहानी बहुत ही दमदार है. फिल्म को मेराज खान ने डायरेक्ट किया है, जबकि बीएम राय-एसके वर्मा इसके प्रोड्यूसर हैं. बीएम राय ने फिल्म में एक्टिंग भी की है. फिल्म का म्यूजिक श्याम-आजाद ने दिया है. इन सॉन्ग के बोल भी श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखा है. फिल्म के डायलॉग राजेश पांडे और एक्शन दिलीप यादव ने तैयार किए हैं. कुल मिलाकर फिल्म में शानदर एक्शन, रोमांस, कहानी और म्यूजिक है. इस फिल्‍म को लोगों ने खूब पसंद किया था और अब यह फिल्‍म टीवी के माध्‍यम से लोगों के घरो तक पहुंच रही है.

ये जानकारी फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने दी. उन्‍होंने बताया कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्म, चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्मन देख सकेंगे. यह चैनल फ्री डिश, टाटा स्कामय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्ध है.


Suggested News