बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में केस उठाने के लिए चौकीदार ने महिला की बेरहमी से की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नवादा में केस उठाने के लिए चौकीदार ने महिला की बेरहमी से की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

NAWADA: नवादा में महिला की बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार केस नहीं उठाने पर बीच सड़क पर एक चौकीदार ने महिला को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। वहीं इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल दखने के मिला। युवक महिला की बेरहमी से पिटाई कर रहा था वहीं कुछ लोग इस तमाशा को देख रहे थे।

वहीं यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो नरहट थानाक्षेत्र के हजरतपुर गांव का बताया जा रहा है। जहां पीड़ित महिला की पहचान नरहट के हजरतपुर गांव निवासी बाल्मीकि चौधरी की पत्नी सुनीता देवी के रुप में किया गया है। पिटाई के बाद जख़्मी महिला को इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल लाया गया। जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। पीड़ित महिला ने बताया कि नरहट के पुन्थर पंचायत का चौकीदार संजय पासवान ने ही उसकी आज पिटाई की है।

पीड़िता ने बताया कि साल भर पूर्व चौकीदार उसके घर में जबरन घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। इस दौरान घर के बाकी लोग जाग गए और वह मौका देख फरार हो गया। इस घटना की उसने न्यायालय में केस दर्ज करवाया। उसी केस को वह उठाने की अक्सर धमकी देता रहता था।आज उसी केस को लेकर महिला के साथ चौकीदार सड़क पर लाठी से मारपीट कर उसे घायल कर दिया। फिलहाल महिला का नवादा अस्पताल में इलाज जारी है।

वहीं मारपीट का यह वीडियो इलाके में तेजी से वायरल हो रहा है। नरहट के थाना प्रभारी उमाशंकर सिंह ने कहा कि वीडियो की कोई पुष्टि नहीं करते कोई आवेदन भी मेरे पास नहीं आया है। वीडियो की कोई जांच बिना आवेदन का भी नहीं किया जा सकता है।

Suggested News