बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में हथियार लहराना युवक को पड़ा महंगा, अब पुलिस ने गिरफ्तार कर पहुंचाया जेल

मुजफ्फरपुर में हथियार लहराना युवक को पड़ा महंगा, अब पुलिस ने गिरफ्तार कर पहुंचाया जेल

बिहार में हर्ष फायरिंग को लेकर पुलिस सख्ती दिखा रही है। इन मामलों में पुलिस त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को सलाखों के पिछे पहुंचा रही है। ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है। मजुफ्फरपुर पुलिस ने हथियार लहराते एक युवक की वायरल वीडियो की जांच कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, बीते दिन मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र में एक कार्यक्रम के दौरान हथियार लहराने का एक विडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद मामले में वरीय अधिकारी ने संज्ञान लेते हुए साहेबगंज थाना को कार्रवाई का निर्देश जारी किया था।

वहीं वरीय अधिकारियों के निर्देश के आलोक में साहेबगंज थाना प्रभारी राजेश रंजन और सब इंस्पेक्टर पुनीत कुमार ने वायरल वीडियो के सत्यता की जांच कर बुधवार की देर रात साहेबगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर हजारी गांव से सोनू कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और पुछताछ के बाद जेल भेजने की काबायद में जुटी हुई हैं।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक समारोह के दौरान हथियार के साथ एक युवक का एक विडियो बडी तेजी से वायरल हो रहा था। जिसके बाद साहेबगंज थाना प्रभारी को जांच का निर्देश दिया गया था। जिसमें आज साहेबगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर हजारी गांव से सोनू कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया है। वहीं गिरफ्तार आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेजा जायेगा

Suggested News