वेलडन! गंगा नदी में नाव पलटने से 11 लोग डूबे, भगवान का दूत बनकर आए एनडीआरएफ ने 10 लोगों की दी नई जिंदगी

वेलडन! गंगा नदी में नाव पलटने से 11 लोग डूबे, भगवान का दूत बनकर आए एनडीआरएफ ने 10 लोगों की दी नई जिंदगी

PATNACITY :  बड़ी खबर राजधानी पटना के आलमगंज स्थित गायघाट  से आ रही है। जहां गंगा नदी में बालू लदा एक नाव पलट गया। इस दौरान नाव पर सवार 11 लोग नदी की धारा के साथ बहने लगे। गनीमत यह रही कि कुछ लोगों ने इस हादसे को देख लिया और पुलिस सहित एनडीआरएफ को इसकी जानकारी दी। नजदीक में ही एनडीआरएफ की टीम मौजूद थी, जिसने तत्काल उन्हें बचाने की कोशिश तेज कर दी और भगवान के दूत की तरह दस लोगों को नदी में डूबने से बचाने में कामयाब हो गए। हालांकि एक व्यक्ति अब भी नदी में लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है।

मामले में बताया गया कि  महात्मा गांधी सेतु पुल के पाया नम्बर 43 के पास एक नाव जो कि बालू से लदा हुआ था वो अचानक ओवर लोड होने के कारण नदी में पलट गया। इस दौरान नाव पर लगभग 11 लोग सवार थे। जो नाव पलटने के साथ ही गंगा के तेज लहरों में समा गए। हालांकि वहां पर मौजूद लोगों ने जब देखा कि एक नाव पर सवार लगभग 11 लोग नाव सहित गंगा में डूब गए है तब तत्काल सूचना स्थानीय थाना और ndrf को दी गयी जिसके तुरन्त बाद ndrf के जवानों ने गंगा में उन सभी लोगो की खोजबीन में लग गए।

 अच्छी बात यह रही कि 11 लोग में से 10 लोगो को ndrf के जवानों ने उन्हें सकुशल निकालने में कामयाब रहे लेकिन एक व्यक्ति अभी भी लापता बताया जा रहा है,लेकिन उस लापता व्यक्ति के8 तलास अभी भी जारी है।यह नाव हाजीपुर के तरफ से बालू लेकर आ रही थी और दीदारगंज के तरफ जा रही थी तभी अचानक यह हादसा हो गया।

Find Us on Facebook

Trending News