बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का समर्थन करते करते ये क्या बोल गईं मीसा भारती.... जदयू ने भाई बहन को घेरा,कहा- दीदी कह रही हैं कि....

तेजस्वी का समर्थन करते करते ये क्या बोल गईं मीसा भारती.... जदयू ने भाई बहन को घेरा,कहा- दीदी कह रही हैं कि....

पटना/ पूर्णिया- अगर आप आरजेडी उम्मीदवार बीमा भारती को वोट नहीं देना चाहते हैं तो आप एनडीए को वोट दे दें. तेजस्वी के इस बयान पर राजनीति तेज हो गई है. वहीं लालू यादव की बड़ी बेटी सांसद मीसा भारती ने तेजस्वी के बयान का समर्थन करते हुए अजीबोगरीब बयान दे दिया. मीसा ने कहा कि इंडिया गठबंधन और एनडीए गठबंदन दोनों तो एक हीं हैं, ङम तो देशबचाने की बात कर रहे हैं. 

मीसा भारती के एनडीए और इंडिया गठबंधन को एक बताने पर जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने करारा हमला करते हुए अपने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर लिखा है कि 'ये लीजिए, मामा-भांजा के बाद, अब मिसा दीदी का बयान सुनिए…दीदी कह रही हैं कि इंडिया और एनडीए दोनों एक ही तो है। आख़िर क्या हो गया है राजद वालों को..??....

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बिहार की पांच सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा. इस चरण में पूर्णिया संसदीय सीट पर सबसे रोचक मुकाबला है.  एनडीए से जेडीयू के मौजूदा सांसद संतोष कुशवाहा तो महागठबंधन से राजद की बीमा भारती मैदान में हैं. वहीं कांग्रेस के बागी नेता पप्पू यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरकर मुकाबले को त्रिकोणीय कर दिया है. सियासी जानकारों का कहना है कि इससे राजद उम्मीदवार बीमा भारती फंस गई हैं. बीमा भारती से ज्यादा राजद अध्यक्ष लालू यादव की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. तेजस्वी ने सोमवार (22 अप्रैल) को कटिहार जिले की कोढ़ा विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव का नाम लिए बिना उनपर जमकर निशाना साधा. इस दौरान तेजस्वी ने पप्पू का मजाक उड़ाते हुए उनके रोने की नकल भी उतारी. उन्होंने कहा कि गाली भी देता है और हू हू करके रोता भी है. रैली में तेजस्वी यादव ने एक अजीबोगरीब बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि अगर आप आरजेडी उम्मीदवार बीमा भारती को वोट नहीं देना चाहते हैं तो आप एनडीए को वोट दे दें. तेजस्वी यादव मंच से जिस टोन में ये बात बोल रहे थे. तेजस्वी ने कहा कि यह किसी एक व्यक्ति का चुनाव नहीं है. यहां दो धारा है. या तो एनडीए या तो इंडिया. यह एनडीए और इंडिया की लड़ाई. या तो इंडिया को चुनो यानी बीमा भारती को चुनो या फिर एनडीए को जिता दो. 

Suggested News