पीएम मोदी ने संसद में ऐसा क्या कह डाला कि हंस पड़े सत्ता पक्ष के सभी सांसद

पीएम मोदी ने संसद में ऐसा क्या कह डाला कि हंस पड़े सत्ता पक्ष के सभी सांसद

NEWS4NATION DESK : सोमवार को कांग्रेस सांसद अधीर रंजन द्वारा पीएम मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी और फिर उसके बाद उनके द्वारा माफी मांगे जाने के बाद मंगलवार को पीएम मोदी ने कांग्रेस के सभी आरोपों का जवाब दिया। 

सोमवार को 2G मामले का जिक्र करते हुए कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने यह कहते हुए सरकार पर निशाना साधा था कि अगर भ्रष्टाचार हुआ था तो आपनेसोनिया गांधीऔर राहुल गांधी को जेल में क्यों नहीं डाला? 

पीएम ने मंगलवार को लोकसभा में इसका जवाब देते हुए कांग्रेस पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि हमें इसलिए कोसा जा रहा है कि हमने फलाने को जेल में क्यों नहीं डाला। पीएम ने कहा कि 'यह इमर्जेंसी नहीं है कि किसी को भी जेल में डाल दिया जाए, यह लोकतंत्र है। यह काम न्यायपालिका का है।' 

वहीं उन्होंने चुटीले अंदाज में कहा कि हम कानून से चलने वाले लोग हैं और किसी को जमानत मिलती है तो वह इंजॉय करे। इस पर सत्ता पक्ष के सभी सांसद हंस पड़े।

पीएम ने कहा कि हम बदले की भावना से काम नहीं करेंगे और भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि देश ने हमें इतना दिया है कि गलत रास्ते पर जाने की जरूरत ही नहीं है। 

बता दें कि सोमवार को अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘बड़े सेल्समैन’ हैं जो इस चुनाव में अपने उत्पाद को बेचने में सफल रहे जबकि कांग्रेस अपना उत्पाद बेचने में विफल रही। इस दौरान उन्होंने पीएम पर अशोभनीय टिप्पणी भी की थी, जिसके लिए बाद में उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी।

वहीं कल मंगलवार 25 जून को इमरजेंसी के 44 साल पूरे हुए थे। 25 जून 1975 को तत्तकालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल की घोषणा की थी। उसी दौरान राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ पर प्रतिबंध भी लगाया गया था। 

 

 

Find Us on Facebook

Trending News