रविशंकर प्रसाद 'मंत्री' पद से हटे तो क्या हुआ, प्रमोशन पाकर 'महामंत्री' बनेंगे! BJP दफ्तर में बोले भाजपा विधायक...

रविशंकर प्रसाद 'मंत्री' पद से हटे तो क्या हुआ, प्रमोशन पाकर 'महामंत्री' बनेंगे! BJP दफ्तर में बोले भाजपा विधायक...

PATNA : ‘मंत्री’ पद से हटाए गए हैं, अब वह “महामंत्री’ बनाए जाएंगे। यह कहना है बिस्फी से विधायक हरिभूषण बचौल का। उक्त बातें उन्होंने पूर्व केद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को मंत्री पद से हटाए जाने को लेकर कही।

पटना भाजपा कार्यालय पहुंचे बिस्फी विधायक ने रविशंकर प्रसाद को मंत्री पद से हटाए जाने को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि मंत्री से हटाए गए हैं, हो सकता है कि अब उनका प्रमोशन कर दिया जाए, उन्हें महामंत्री की पद की जिम्मेदारी दी जाए।  हमारी पार्टी हो सकता है कि उन्हें संगठन में बड़ी जिम्मेदारी सौंपे। केंद्र में वह मंत्री रहें या संगठन की जिम्मेदारी संभालें, हमारे यहां दोनों पैरेलल हैं। 

इस दौरान जब उनसे रविशंकर प्रसाद के मंत्री के रूप में नाकाम रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई सीधा उत्तर नहीं दिया और कहा फैसला प्रधानमंत्री ने लिया था। वही बेहतर बता सकते हैं। 

नीतीश जी ने क्यों नहीं दी बधाई, नहीं जानता

वहीं आरसीपी के मंत्री बनाए जाने पर नीतीश कुमार की नाराजगी को लेकर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि नीतीश जी ने उन्हें क्यों बधाई नहीं दी। यह नीतीश जी ही ज्यादा बेहतर बता सकते हैं कि आखिर उनमें और आरसीपी में क्या परेशानी है।




Find Us on Facebook

Trending News