यह क्या हो रहा हैः नवरात्र मेले में नाश्ते की दुकान पर बीजेपी विधायक बेचने लगे मुड़ी-घुघनी, देखने वाले ठिठके तो उन्हें भी खिलाया भूजा

यह क्या हो रहा हैः नवरात्र मेले में नाश्ते की दुकान पर बीजेपी विधायक बेचने लगे मुड़ी-घुघनी, देखने वाले ठिठके तो उन्हें भी खिलाया भूजा

BHAGALPUR: भागलपुर जिले के पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक ललन पासवान क्षेत्र में चर्चा के विषय बन गए हैं। उनके चर्चा में आने की वजह है एक वीडियो। यह वीडियो नवरात्र मेले का बताया जा रहा है, जिसमें बीजेपी विधायक ललन पासवान नाश्ते की दुकान पर ग्राहक नहीं बल्कि दुकानदार के रूप में नजर आए। वह वहां मुड़ी-घुघनी बनाकर लोगों को बेचते दिखे जिससे लोगों के बीच कौतूहल बन गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, विधायक ललन पासवान दुर्गा दर्शन के लिए कैरिया दुर्गा मंदिर पहुंचे थे, जहां पर भाजपा महिला मोर्चा नंदलालपुर मंडल की महामंत्री दिव्या सोरेन की माता ताला मोय मरांडी मेले में मुड़ही-घुघनी की दुकान चला रही थीं। विधायक ने उनकी दुकान पर बैठकर अपने हाथों से नाश्‍ता बनाकर व बेचकर उनका उत्साहवर्धन किया। उनका कहना है कि हमारा लक्ष्य अंत्योदय। है इस बात को उन्होंने अपने फेसबुक पर भी लिखा है। इतना ही नहीं मुड़ी -घुघनी का नाश्ता अपने हाथों से बनाने और बिक्री करने का वीडियो भी उन्‍होंने सोशल मीडिया पर खुद डाला, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

आपको बता दें कि विधायक ललन पासवान एक साधारण परिवार से हैं और उन्‍होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वे पहली दफा बिहार विधानसभा के लिए भाजपा के टिकट पर निर्वाचित हुए हैं। विधायकी की पहली तनख्‍वाह जब उन्‍हें मिली तो उससे उन्‍होंने भैंस खरीदी थी। निर्वाचित होने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने राजद में आने का उन्‍हें निमांत्रण दिया था उस बातचीत का वीडियो भी वायरल कर वे काफी चर्चा में रहे थे। इतना ही नहीं हाल में इनकी मां की तबीयत खराब हुई तो उनका इलाज भी उन्‍होंने जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज, भागलपुर में ही कराया था। सहज-सरल होने की वजह से ही आज वे इलाके में लोकप्रिय हैं। भाजपा के स्थानीय नेता दिलीप मिश्रा बताते हैं कि ललन पासवान जनता की सेवा के लिए हर समय उपलब्ध रहते हैं। क्षेत्र में आने पर लोगों का हालचाल लेते हैं और उनकी समस्‍याओं को दूर करते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News