बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मैंने जो कहा हैं डंके के चोट पर कहा...बेगूसराय से एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने फिर दुहराया - पाकिस्तान परस्तों का वोट नहीं चाहिए

मैंने जो कहा हैं डंके के चोट पर कहा...बेगूसराय से एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने फिर दुहराया - पाकिस्तान परस्तों का  वोट नहीं चाहिए

बेगूसराय-  भाजपा के फायर ब्रांड नेता और बेगूसराय से एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने सीपीआई के चुनाव आयोग से शिकायत के बाद एक बार फिर इस मुद्दे पर बड़ा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने  कहा कि  मैंने जो कहा हैं डंके के चोट पर कहा, बिल्कुल गिरिराज आजादी के बाद से देश का पहला शख्स है, जिसे पाकिस्तान परस्तों का  वोट नहीं चाहिए. गिरिराज देश को टुकड़े-टुकड़े होते हुए नहीं देख सकता .गिरिराज भारत में रहकर पाकिस्तान का गुणगान करने वालों का कभी वोट नहीं मांग सकता. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि राष्ट्र विरोधी लोगों का मत लेना, पाकिस्तान परस्त लोगों का मत लेना ,देशद्रोही लोगों का मत मुझे नहीं चाहिए. 

वहीं दूसरी तरफ पूर्णिया में तेजस्वी द्वारा चुनावी सभा के दरमियान दिए गए बयान -अगर महागठबंधन प्रत्याशी को वोट नहीं तो सीधे एनडीए को वोट करें पर गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से चुटकी लेते हुए कहा कि इंडी गठबंधन को अपने प्रत्याशी पर भरोसा ही नहीं हैं. अपनी हार स्वीकार चुके हैं. उनके पास कोई मुद्दा ही नहीं.

रिपोर्ट- अजय शास्त्री

Suggested News