बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'पापा ने मां को मारा, तो उसने पाउडर खा लिया'... वैशाली में पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने उठाया खौफनाक कदम

'पापा ने मां को मारा, तो उसने पाउडर खा लिया'... वैशाली में पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने उठाया खौफनाक कदम

PATNA: वैशाली से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक महिला ने जहर खाकर अपनी जीवन लाली को समाप्त कर ली है। बताया जा रहा है कि, पारिवारिक विवाद में पति की पिटाई और प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने जहर खाकर जान दे दी है। मृतका की दो छोटी छोटी बेटियां शिखा और आकृति है। जिसके सर से मां का साया उठ गया है।

वहीं मृतका के मायके वालों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रोकर बूरा हाल हो गया है। घटना की सूचना पाकर जंदाहा थाने की पुलिस अधिकारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना जंदाहा थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव की है। 

मृतका जंदाहा थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव निवासी अजीत कुमार सिंह के 27 वर्षीय पत्नी अंजलि कुमारी बताई गई है। जिसकी शादी वर्ष 2016 में हुई थी। मृतका की बेटी शिखा कुमारी ने बताया की मम्मी मीटिंग में गई थी घर लौटकर आई तो पापा मम्मी की पिटाई कर दीए थे इसी को लेकर मम्मी ने जहर खा ली है।

इस संबंध में जंदाहा थाना अध्यक्ष शंभू नाथ ने बताया संदिग्ध हालत में महिला की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजी गई है। घटना के बारे में मृतका के मायके वालों द्वारा कुछ भी बताया नहीं गया है। सुसराल वालें फरार है। लिखित आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिक दर्ज़ कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घटना को लेकर जांच पड़ताल किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की महिला की मृत्यु कैसे हुई है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News