बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व सहयोगी आकाश यादव को दी गाली, तो तेजप्रताप ने तुरंत लिया एक्शन, सीधे कर दिया बाहर...

पूर्व सहयोगी आकाश यादव को दी गाली, तो तेजप्रताप ने तुरंत लिया एक्शन, सीधे कर दिया बाहर...

पटना : बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री सह डीएसएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजप्रताप यादव ने बड़ी कार्रवाई की है. डीएसएस के प्रदेश अध्यक्ष राहुल यादव को अनुशासनहीनता करने की वजह से निष्कासित कर दिया. राहुल यादव ने छात्र लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आकाश यादव को फोन कर गाली-गलौच और मारने की धमकी दी थी. बातचीत का ऑडियो वायरल है. 

दरअसल, केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के पार्टी के छात्र रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आकाश यादव को मिली जान से मारने की धमकी दी गई. वहीं आकाश यादव ने पूरे मामले को लेकर थाने में शिकायत की. जिसमें लिखा गया कि डीएसएस के प्रदेश अध्यक्ष राहुल यादव ने गाली-गलौच और बिहार छोड़ने को कहा है अगर ऐसा नहीं किया तो जान से मारने की धमकी भी दी है. 

गौरतलब है कि आकाश यादव रालोजपा में आने से पहले छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं. कभी तेजप्रताप यादव के करीबी नेताओं में से एक थे. और आज जैसे ही वायरल ऑडियो तेजप्रताप यादव ने सुना जिसमें धमकी दी जा रही है, तो तुरंत एक्शन लिया, और  प्रदेश अध्यक्ष राहुल यादव को निष्कासित कर दिया.

शिकायत में क्या लिखा देखिए..

“मैं आकाश यादव, पिता-मनोज कुमार यादव, पहा- बिहारी साथ लेन पटना - 80004 का निवासी हूँ। और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के छात्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं। दिनांक 14/10/2023 को 12:01 मीनट पर मेरे मोबाईल पर-79708702-93 पर DSS के बिहार प्रदेश अध्यक्ष राहुल यादव, पिता-सुनील कुमार यादव, पता- दिघ्छी कला, घूजीपुर, थाना-दिग्धी कला, वैशाली का निवासी है। अपने मोबाईल 7 - 8789158429 से हमें जान से मारने की धमकी, अग्रव भाषा और बिहार छोड़ने की धमकी दी गई। पूर्व में भी मेरे साथ कई अप्रिय घटना हो चुकी है, जिसकी जानकारी पूर्व में भी दी गई है। अतः, निवेदन है, कि जल्दि से जल्द दोषी पर कड़ी से कड़ी कारवाई करने की कृपा करे। श्रीमान् से अनुरोध है, कि हमारे शिकायत पर जाँच करके FAL.R करने की साथ मे समग्न आडियो कॉल का रिकांडिग एवं फोन नं0.है”।

Suggested News