बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परिवार को ट्रेन में नहीं चढ़ा पाया तो गुस्से में तोड़ दिया पेंट्रीकार का शीशा, नाबालिग को RPF ने किया गिरफ्तार

परिवार को ट्रेन में नहीं चढ़ा पाया तो गुस्से में तोड़ दिया पेंट्रीकार का शीशा, नाबालिग को RPF ने किया गिरफ्तार

HAJIPUR : बिहार के वैशाली जिले के भगवानपुर में ट्रेन पर किया पथराव ट्रेन पर चढ़ाने आए परिजन को नहीं चढ़ा पाने पर नाबालिग ने ट्रेन पर पथराव किया। जिसको लेकर नाबालिग को RPF ने  गिरफ्तार किया है। अब  पूछताछ के लिए RPF पुलिस  उसे अपने साथ  RPF पुलिस मुजफ्फरपुर ले भी गई है। 

 बताया जाता है  कि ट्रेन में भीड़ अत्यधिक होने के कारण भगवानपुर स्टेशन पर ट्रेन आकर रूकी तो ट्रेन पर चढ़ाने के  लिए लोगों मौजूद थे । नाबालिग स्थानीय है । जो बोगी में चढ़ने के लिए अपने परिवार की किसी सदस्य को लेकर स्टेशन पर पहुंचा था। लेकिन वह अपने परिवार के  सदस्य नहीं चढ़ा पाया और गेट पर बैठे एक युवक ने नाबालिग के  साथ  गलत व्यवहार कर दिया था। इसके बाद गुस्सा में नाबालिग ने स्टेशन पर से हीं एक पत्थर उठा कर ट्रेन पर चला दिया। जो ट्रेन के पेटीकार पर  जा लगी और पेटीकार का शीशा टूट गया। वहीं ट्रेन में बैठे किसी को भी चोट नहीं लगी 

इसकी सूचना तुरंत सोनपुर कंट्रोल रूम को मिला और कंट्रोल रूम ने तुरंत RPF मुजफ्फरपुर को इसकी सूचना दी वह RPF के जवान मौके पर मौजूद था। नाबालिग को हिरासत में ले लिया। इसके बाद अपने साथ उसे मुजफ्फरपुर ले गई है। RPF की टीम लगातार उससे पूछताछ भी कर रही है।
क्या कहते हैं।रेल एसपी मुजफ्फरपुर कुमार आशीष

दिनांक-17.12.2023 को करीब 18.20 बजे भगवानपुर रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म सं0-02 पर खड़ी गाड़ी सं0-11062 डाउन पवन एक्सप्रेस के खुलने पर एक व्यक्ति द्वारा पत्थर मार कर गाड़ी के पेंट्रीकार की खिडकी का शीशा तोड दिया। रेलवे संपत्ति को क्षति पहुँचाने के आरोप में रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट-मुजफ्फरपुर मुकदमा अपराध सं.-1690/23, धारा 153 रेलवे अधिनियम के तहत विधि निरूद्ध बालक ग्राम हुसैन खुर्द, थाना गोरौल, जिला वैशाली को माननीय किशोर न्यायालय, मुजफ्फरपुर के समक्ष अग्रतर कार्रवाई हेतु भेजा गया है।

Suggested News