बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उधार में दिए गए 20 हजार रुपए वापस नहीं किए, तो महिला की बेरहमी से की पिटाई, हुई मौत

उधार में दिए गए 20 हजार रुपए वापस नहीं किए, तो महिला की बेरहमी से की पिटाई, हुई मौत

KATIHAR : कटिहार में वसूली भाइयों की करतूत ने एक बार फिर एक महिला का जान ले लिया, महज बीस हज़ार रुपया नहीं देने पर महिला को बुरी तरह घायल कर दिया। इलाज के क्रम में लगभग 10 दिन बाद महिला की मौत हो गई। 

फलका थाना क्षेत्र के भरसिया पंचायत गिरियामा गांव में हुए घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अशोक शर्मा की पत्नी अंजनी कुमारी ने गांव के ही कुछ लोगों से चालीस हजार रुपए ब्याज पर लिए थे, जिसमें बीस हज़ार रुपए वह वापस भी कर दिया था जबकि बाकी ब्याज पर लौटा रहे थे। 

बीते 18 सितंबर को किसी कारण से ब्याज के रुपया नहीं दे पाने के कारण अंजनी कुमारी को वसूली भाइयों के परिवार में मिलकर बुरी तरह पिटाई कर दिया जिससे वह घायल हो गयी, इलाज के लिए उनको पूर्णिया सदर अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां लगभग 10 दिन बाद हालत बिगड़ने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया हायर सेंटर ले जाने के दौरान अंजनी देवी की मौत हो गई।

 फिलहाल इस मामले के लेकर पीड़ित के परिजन कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं स्थानीय बुद्धिजीवी वर्ग के लोग भी सूद ब्याज के रैकेट तेजी से फैलने पर इसे रोकने के लिए कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 पूरे मामले पर डीएसपी शिव शंकर कुमार ने कहा कि मामले को लेकर पुलिस गंभीर है और निश्चित तौर पर इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News