बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज सदर अस्पताल के महिला वार्ड में जाने से रोका तो युवक ने गार्ड को जड़ा थप्पड़, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

गोपालगंज सदर अस्पताल के महिला वार्ड में जाने से रोका तो युवक ने गार्ड को जड़ा थप्पड़, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

GOPALGANJ : गोपालगंज सदर अस्पताल के महिला वार्ड में जाने से जब सुरक्षा गार्ड ने एक युवक को रोका तो उसने थप्पड़ जड़ दिया। गार्ड को थप्पड़ जड़ने के बाद युवक मारपीट करने पर उतारू हो गया। बाद में गार्ड ने जब सख़्ती दिखाई तो वह फरार हो गया। मारपीट के दौरान मौके पर अफरातफरी मच गई। 



घटना के सम्बन्ध में मीरगंज थाने के जिगना गांव के निवासी व सुरक्षा गार्ड शिवजी प्रसाद ने बताया कि गुरुवार को उनकी ड्यूटी सदर अस्पताल के महिला वार्ड के गेट पर लगी थी। इस दौरान वे गेट के समीप मौजूद थे। इसके बाद एक युवक आया और महिला वार्ड के भीतर घुसने का प्रयास करने लगा। युवक को जब रोकने का प्रयास किया गया तो उनसे उलझ गया। इसके बाद जबरन महिला वार्ड में घुसने की कोशिश करने लगा। 



गार्ड ने जब मना किया तो उसने एक थप्पड़ गार्ड को जड़ दिया। मारपीट की सूचना मिलने के बाद साथी गार्ड भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद युवक की जमकर पिटाई की। फिर डायल 112 की पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलने के बाद डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए युवक को नगर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है। 



युवक जादोपुर थाने के पतहरा गांव का रहनेवाला बताया जा रहा है। मामले में गार्ड के बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। बताया जा रहा है कि युवक के परिवार की किसी महिला को प्रसव पीड़ा हुआ था। जिसे महिला वार्ड में भर्ती कराया गया था। उसी महिला से मिलने के लिए युवक वार्ड में जबरन घुसने का प्रयास कर रहा था।



गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News