बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'राजा' गाड़ी में बैठ कर बहार देखता रहा और वो बीच सड़क पर 'श्रृंगार' कर राह देखता रहा..! 'तेजस्वी' के खास प्रवक्ता का गुलदस्ता 'मुरझाया' तो BJP ने उड़ाई खिल्ली

'राजा' गाड़ी में बैठ कर बहार देखता रहा और वो बीच सड़क पर 'श्रृंगार' कर राह देखता रहा..! 'तेजस्वी' के खास प्रवक्ता का गुलदस्ता 'मुरझाया' तो BJP ने उड़ाई खिल्ली

PATNA: तेजस्वी यादव के बेहद खास और राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव की भद्द पिट गई. पूर्व विधायक अपने गृह क्षेत्र में समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्वागत में खड़े थे. हाथ में गुलदस्ता और चादर भी था. सोचा था कि सीएम नीतीश को रोक कर उनका स्वागत-अभिनंदन करेंगे. सीएम नीतीश का काफिला सामने से गुजरा भी..नीतीश कुमार ने देखा, कार से ही हाथ जोड़ा,और काफिला आगे बढ़ते गया. जब नीतीश का काफिला नहीं रुका तो बेचारे राजद प्रवक्ता महोदय झेंप गए. झेपें भी क्यों नहीं...अगल-बगल में उनके समर्थक जो खड़े थे. तेजस्वी यादव के खास पूर्व विधायक व मुख्य प्रवक्ता की इस हालत का वीडियो वायरल हुआ तो भाजपा को बोलने का मौका मिल गया. विपक्षी पार्टी बीजेपी ने राजद के मुख्य प्रवक्ता की ऐसी हालत पर खूब मजाक उड़ाया है.

वो इंतजार-ए-मोहब्बत में गुबार देखते रहे

बिहार बीजेपी के नेता व पार्टी के ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री निखिल आनंद ने राजद के मुख्य प्रवक्ता का जमकर मजाक उड़ाया है. सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर लिखा,'' क्या गज़ब है- राजा गाड़ी में बैठकर बहार देखता रहा और वो बीच सड़क पर श्रृंगार कर राह देखता रहा। सोचा था- पास जो मिलेंगे तो उनके गले में माला डाल दूँगा और होंठ थे खुले कि महान उनको पुकार दूँगा। लेकिन-राजा का कारवाँ निकल गया और वो इंतजार-ए-मोहब्बत में गुबार देखते रहे''।


नालंदा में ही तेजस्वी के मुख्य प्रवक्ता का मुरझाया गुलदस्ता 

बता दें, मंगलवार को मुख्यमंत्री अपने गृह जिला नालंदा के दौरे पर थे. सीएम का हिलसा में सरदार पटेल की प्रतिमा के अनावरण का कार्यक्रम था. इस दौरान मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए राजद के मुख्य  प्रवक्ता खड़े थे. लेकिन एक गजब नजारा देखने को मिला . मुख्यमंत्री का काफिला हिलसा पहुंचा तो राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का स्वागत करने के लिए गुलदस्ता और चादर लेकर खड़े थे. उनकी आँखों के सामने से मुख्यमंत्री नीतीश का काफिला पार कर गया. नीतीश कुमार ने देखा,कार में हाथ जोड़ा, जब नीतीश का काफिला नहीं रुका तो बेचारे राजद प्रवक्ता महोदय झेंप गए. राजद के मुख्य प्रवक्ता महोदय के गुलदस्ता का फूल तब मुरझा गया जब वे सीएम साहब के स्वागत के लिए पलक पववाड़े बिछा कर इंतजार कर रहे थे, काफिला आता देख हाथ में फूल का गुलदस्ता लिए सावधान हो इंतजार करते रहे कि काफिला रुकेगा वे सीएम साहब का स्वागत करेंगे, लेकिन ये क्या सीएम ने देखा भी कार से हाथ भी जोड़ा लेकिन काफिला नहीं रुका . अब मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह का मायूस होना उचित हीं था. ताजे फूल मुरझा गए थे , शक्ति सिंह को नीतीश का स्वागत किए बिना हीं लौटना पड़ा. 

सीएम नीतीश नालंदा में इथेनॉल प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे थे और हिलसा के सरदार पटेल कॉलेज परिसर में स्थापित सरदार पटेल की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया. सरदार पटेल कॉलेज पहुंचने के दौरान ये वाक्या हुआ कि सीएम के स्वागत को तैयार राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह के लिए नीतीश रुके नहीं और अपने गन्तव्य की ओर बढ़ चले.

शक्ति यादव यहां से विधायक भी रह चुके हैं. इस बार अपनी हार के बाद धांधली का आरोप लगाते हुए कोर्ट भी गए थे. राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह  तेजस्वी यादव के करीबी भी बताए जाते हैं. नीतीश महागठबंधन के साथ भले आ गये हैं और आरजेडी की कृपा से अब भी सीएम बने हुए हैं, लेकिन सच यह है कि राजद के कुछ नेता उन्हें पच नहीं  रहे. तभी तो बार-बार चेतावनी के बावजूद राजद के कुछ नेता विष वमन कर नीतीश की मुश्किलें भी बढ़ा रहे हैं.  ऐसे में तेजस्वी के करीबी शक्ति सिंह को भाव न देकर सीएम क्या संदेश देना चाहते है ये आने वाले वक्त में पता चलेगा.

Suggested News