जब सीएम ने बुलाई मीटिंग तो डिप्टी सीएम ने पेट्रोल पंप पर कर दिया यह काम, जाने पूरी रिपोर्ट

जब सीएम ने बुलाई मीटिंग तो डिप्टी सीएम ने पेट्रोल पंप पर कर दिया यह काम, जाने पूरी रिपोर्ट

पटना: सूबे के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद को पेट्रोल पंप पर बैठना पड़ा। पेट्रोल भरवाने के लिए नहीं बल्कि उनको वहीं पर नेटवर्क मिल रहा था। दरअसल पूरी कहानी कुछ यूं है कि सीएम नीतीश कुमार ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगियों व उच्चाधिकारियों के साथ कोरोना संकट के दौरान उत्पन्न हालात व लॉकडाउन को लेकर मीटिंग बुलाया था। 

डिप्टी सीएम दो दिनों के दौरे पर अपने गृह जिले पहुंचे थे और सोमवार को वह दिन में चार बजे अपने आवास से सड़क मार्ग से पटना के लिए रवाना हुए। डिप्टी सीएम से वर्चुअल मीटिंग अरेंज करने के लिए संपर्क नहीं हो पा रहा था। तब सीएम सेक्रेटेरिएट से डीएम के पास संपर्क किया गया। तब डीएम ने डिप्टी सीएम के पटना रवाना होने की बात कही और अपने मोबाइल से डिप्टी सीएम संपर्क करने की कोशिश भी की। 

तमाम कवायद के बाद लैंडलाइन पर डिप्टी सीएम से संपर्क हो सका लेकिन उस वक्त तक उनका काफिला नवगछिया पहुंच चुका था। वहां नेटवर्क की समस्या हो रही थी। एक पेट्रोल पंप के पास नेटवर्क मिलने पर डिप्टी सीएम हीं से वीसी में शामिल हो सके हालांकि कुछ देर बाद नेटवर्क गायब होने पर उनको पास की एक चाय दुकान के पास जाना पड़ा। करीब एक घंटे तक वीसी में शामिल होने के बाद ही वह पटना रवाना हुए। 


Find Us on Facebook

Trending News