बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी से बात करते पकड़ाई बेटी तो माँ ने लगाई फटकार, गुस्से में उठाया खौफनाक कदम, तड़प तड़प कर हुई मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

प्रेमी से बात करते पकड़ाई बेटी तो माँ ने लगाई फटकार, गुस्से में उठाया खौफनाक कदम, तड़प तड़प कर हुई मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

GOPALGANJ: गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के बारा चाप पिपरहिया गांव में एक 16 वर्षीय किशोरी की संदिग्ध स्थिति में जलने से झुलस गई। जिसे गंभीरावस्था में परिजनों द्वारा तत्काल इलाज के लिए कटेया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के दौरान किशोरी ने दम तोड़ दिया। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। मृतका की पहचान बाराचाप पिपरहिया गांव। रामईश्वर यादव की 16 वर्षीय बेटी अंशु कुमारी के रूप में की गई।

दरअसल, घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बुधवार की सुबह करीब 9 बजे किशोरी अपने घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर बसवाड़ी के तरफ गई थी। इसी बीच उसके शरीर में अचानक लगी आग को देखा कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाकर उसे तत्काल इलाज के लिए कटेया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार शुरू कर दी लेकिन स्थिति में सुधार ना होते देख  उसे डॉक्टर ने तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

वहीं इस घटना के संदर्भ में मृतका के मां की माने तो मृतका किसी लड़के से फोन पर बात कर रही थी। इसी बीच उसकी मां ने पकड़ लिया और पूछताछ  करने लगी। तभी उसकी मां ने फोन छीन कर दुबारा उस नंबर पर फोन नहीं करने की बात कही। इसके बाद अपने बेटी को डांट फटकार लगाकर अपने काम में लग गई। मृतका की मां ने बताया कि ना जाने कब वह घर से निकली थी। और बसवाडी में किसी ने आग लगाकर दिया या खुद जल गई मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं मृतका के रिश्तेदार संजय यादव ने बताया कि एक लड़के से उसका अफेयर चल रहा था लड़का कौन है कहा का है किसी को पता नहीं है लेकिन उसी ने फोन कर उसे बुलाया था और उसके शरीर में आग लगाकर जला दिया है। इस संदर्भ में मृतका के पिता राम ईश्वर ने फोन पर बताया कि वह राजस्थान के जयपुर में मजदूरी का काम करता हूं।

चार दिन पहले मेरे मोबाइल पर मिसकॉल आया दुबारा मैंने उस नंबर पर फोन कर पूछा तो उसने बताया कि गलती से चला गया है। इसी बीच मंगलवार को उसी नंबर के वाट्स एप के डीपी पर मेरी बेटी का फोटो लगा हुआ देखा। जिसके बाद मैने उस नंबर पर फिर फोन किया और जानना चाहा की आखिर क्यों उसके बेटी का फोटो अपने डीपी पर लगाया है। जिसके बाद उसने बताया की मेरी भाभी ने लगाया है भाभी का नाम पूछा तो बताया की मुन्नी नाम है। लेकिन मुझे मुन्नी नाम सुनते ही शक हुआ इसके बाद उसे कुछ बकझक हुई जिसपर उसने धमकी देते हुए कहा कि चार दिन बाद तुम्हें पता चल जायेगा। फिलहाल इस संदर्भ में कटेया थानाध्यक्ष ने बताया की प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या यानी खुद से आग लगाने की बात कही जा रही है। मामले की जांच की जा रही है साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जांच के बाद ही स्पष्ट कुछ कहा जा सकता है।

गोपालगंज से मनान की रिपोर्ट

Suggested News