बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिना नंबर की स्विफ्ट कार को पुलिस ने रोका तो बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग, जवाबी हमले में एक अपराधी को लगी गोली, दूसरे की गिरफ्तारी के लिए दनादन छापेमारी

बिना नंबर की स्विफ्ट कार को पुलिस ने रोका तो  बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग, जवाबी हमले में एक अपराधी को लगी गोली, दूसरे की गिरफ्तारी के लिए दनादन छापेमारी

लखनऊ के चिनहट इलाके मे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी.पुलिस पार्टी और बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग हुई जिसमे एक बदमाश के पैर मे गोली लगी जबकि दूसरा बदमाश अँधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है.पकड़े गए घायल बदमाश की पहचान चिनहट के हिस्ट्रीशीटर नितिन कुण्डी के रूप मे हुई है ,जो हाल ही मे कार सवार लोगो पर अंधाधुंध फारिंग करने की घटना वांछित था. पुलिस ने इसके बाद से.32 बोर की  पिस्टल बरामद की है जबकि दुसरे की तलाश मे पुलिस टीम लगी है.

चिनहट के देवा रोड स्तिथि दयाल फ़ार्म के अंदर पुलिस की मुठभेड़ बिना कार नंबर सवार बदमाशों से हो गयी.पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर बिना नंबर की स्विफ्ट कार को पुलिस ने रोकना चाहा तो पुलिस पार्टी पर बदमाश हमलावार हो गए और फायरिंग करने लगे.स्विफ्ट कार सवार बदमाश कार लेकर पुलिस se बचने के लिए दयाल फ़ार्म के अंदर मुड़ गए जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाशों को रोका तो पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग हुई. पुलिस पार्टी की फायरिंग के दौरान एक बदमाश के पैर मे गोली लगी इस दौरान वो घायल हो गया और दूसरा बदमाश अँधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

 पुलिस ने घायल बदमश को हिरासत मे लेकर अस्पताल पहुचे जहाँ उसका इलाज चल रहा है.मौके पर पुलिस के अफसर डीसीपी प्रबल पटाप सिंह, एसीपी विक्रम सिंह और बीबीडी थाने, गोमतीनगर थाने व चिनहट थाने की फ़ोर्स मौके पर पहुंची.मौके पर पहुंचे डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि पकड़ा गया. घायल बदमाश चिनहट इलाके का ही रहने वाला है और चिनहट थाने का हिस्ट्रीशीटर है और फायरिंग के दौरान फरार हुआ उसका साथी शेखर कौशल है जिसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस को इनके पास से.32 बोर की देसी पिस्टल बरामद हुई है और कार की नंबर प्लेट कार मे न लगी होकर गाड़ी के अंदर मिली जिसका नंबर UP 53 BB 8484 है. फिलहाल पुलिस इस गाड़ी के नंबर पर जांच पड़ताल कर रही है की ये गाड़ी किसकी है.डीसीपी प्रबल प्रताप ने ये भी बताया की बीते 19 मई की रात को सतपाल पाठक कर गाड़ी पर चिनहट मटियारी ओवरब्रिज पर एक गुट ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी.जिसमे सतपाल की संलिप्तता मिली थी और आज इसी बात की भनक पुलिस को मिली थी कि सतपाल उसी गाड़ी से देवा रोड से बाराबंकी की ओर जा रहा है और इसी पर पुलिस और डीसीपी की क्राइम/स्वाट टीम ने घेराबंदी करते हुए उसे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अन्य लोगो की भी तलाश मे जुटी है.

 सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ फोरेंसिक की फील्ड यूनिट को भी मौके पर जांच पड़ताल के लिए बुलाया गया और फोरेंसिक टीम ने गाड़ी और घटनास्थल से एहम शक्ष्य के साथ पिस्टल व खोके बरामद किये है.

रिपोर्ट-  आशिफ खान


Suggested News