बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी के अबैध संबंध का चला पता तो पति ने मांगा तलाक, नाराज विवाहिता ने लगा दिया निजी तस्वीरें वायरल करने का आरोप

पत्नी के अबैध संबंध का चला पता तो पति ने मांगा तलाक, नाराज विवाहिता ने लगा दिया निजी तस्वीरें वायरल करने का आरोप

MUZAFFARPUR : यूं तो दुनिया में पति पत्नी के रिश्ते को दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है, लेकिन जब उसी रिश्ता में प्यार और विस्वास नही हो तो बाकी रिश्तों का क्या कहना। ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर जिले के काज़ी महमदपुर थाना क्षेत्र से सामने आ रहा है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के दूसरे से संबंधों की जानकारी मिलने पर तलाक देने का फैसला कर लिया। वहीं खुद पर लगे इन आरोपों को लेकर पत्नी भी चुप नहीं रही और पति पर ही निजी तस्वीरों को वायरल करने का आरोप लगा दिया। मामले में पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

यह है पूरा मामला

मामला रेलवे में कार्यरत लोको पायलट  से जुड़ा है। जिसकी शादी 7 दिसंबर 2022 को समस्तीपुर जिले के वारिसनगर के रहने वाली युवती के साथ हुई थी शादी के बाद से ही दोनों पति पत्नी के बीच जो विस्वास और भरोसे का  रिश्ता होता है वह नहीं बन सका। इसी बीच शादी के महज कुछ दिनो बाद ही पति को अपने पत्नी का किसी और के साथ अफेयर होने का पता चला। जिसके बाद पति ने मुजफ्फरपुर के कोर्ट में अपनी पत्नी को तालाक देने की अर्जी दाखिल कर दिया।

जिसके बाद अब पत्नी  ने अपने पति पर कई संगीन आरोप लगाते हुए काज़ी महमदपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। जिसमें उसने अपने पति पर आरोप लगाया है कि दहेज में जब पति को ज़मीन मेरे मायके वालों द्वारा नही दी गई तो मेरे पति ने मेरा पर्सनल फ़ोटो वायरल कर दिया है

परिवार से अलग रहने के लिए पत्नी दे रही दबाव

मामले में फोन पर बातचीत के दौरान मुजफ्फरपुर जिले के काज़ी महमदपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक ने बताया कि उनकी शादी आज से तकरीबन 2 वर्ष पूर्व हुई थी और शादी के बाद से ही उनकी पत्नी लगातार परिवार से अलग होकर रहने के लिए दबाव दे रही थी और शादी के बाद जो पति-पत्नी के बीच विश्वास का रिश्ता होता है। वह हम दोनों के बीच कभी बन नहीं पाया। इसी बीच मुझे पता चला कि मेरी पत्नी का शादी के पूर्व से ही किसी और युवक के साथ अफेयर चल रहा था। वहीं इस बात की जानकारी मुझे जैसे ही प्राप्त हुई, मैंने मुजफ्फरपुर कोर्ट में अपने पत्नी से तालाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दिया। वहीं इस बात की जानकारी जैसे ही मेरे पत्नी को लगी अब मेरे ऊपर मेरे पत्नी ने बेबुनियाद आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने के लिए काजी मोहम्मदपुर थाने में मेरे खिलाफ़ पुलिस को एक झूठा आवेदन दिया है।

मामले में पत्नी ने कहा 

मामले में युवक की पत्नी ने कहा कि उसकी शादी के बाद से ही मेरे ससुराल वाले मुझे चैन से नहीं रहने देते है और पति भी मुझे बराबर अपने मायके वालों से 10 धुर ज़मीन दिलवाने के लिए मुझ पर दबाव डाल रहे थे। वही ज़मीन नहीं मिलने से नाराज मेरे पति मेरे पर्सनल फ़ोटो को कई लोगों के बीच वायरल करते रहते हैं 

मामले में पुलिस ने कहा 

पूरे मामले में काज़ी महमदपुर थाना की पुलिस ने बताया कि महिला स्नेहा गुप्ता के द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

रिर्पोटर/मणि भूषण शर्मा

Suggested News