बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जब परेशान होकर मंत्री ने पकड़ लिया पैर, अधिकारी रह गया अवाक, जानिए क्या है मामला....

जब  परेशान होकर मंत्री ने पकड़ लिया पैर, अधिकारी रह गया अवाक, जानिए क्या है मामला....

News4nation desk : अक्सर आपने अधिकारी को मंत्री के सामने हाथ जोड़े देखा होगा। वहीं यदा-कदा आपके सामने अधिकारी द्वारा मंत्री महोदय का पैर छुने यहां तक कि उन्हें जूते पहनाने की खबर भी सुनी होगी। लेकिन यदि आपको यह पता चले कि अधिकारी के पैर को किसी मंत्री ने छुआ इसपर विश्वास नहीं होगा। लेकिन एक ऐसी ही सच्चाई सामने आई है। 

यह हैरतअंगेज मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है। बताया जा रहा है कि ग्वालियर में शुक्रवार को बाल भवन में ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के सभी अधिकारियों की बैठक में के दौरान एक अधिकारी की बहानेबाजी से परेशान होकर मंत्री प्रघुम्न सिंह तोमर ने बैठक में नगर निगम के एक सब इंजीनियर शिशिर श्रीवास्तव के पैर छू लिए। अधिकारियों की लापरवाही और मनमानी सेमंत्री असहाय महसूस कर रहे हैं। एफआइआर, निलंबित करने या तबादले की चेतावनी का भी अधिकारियों पर कोई असर नहीं हो रहा है।
 
 बताया जा रहा है कि मंत्री ने पूछा था कि मेरे चुनाव क्षेत्र में बदनापुरा की सीवर लाइन का भूमिपूजन मैंने जून 2019 में किया था तो अभी तक उसका काम क्यों शुरू नहीं किया गया। इसके जवाब में शिशिर श्रीवास्तव ने कहा कि लेवलिंग को लेकर दिक्कत है इसलिए सर्वे के बाद ही इसका काम शुरू हो सकेगा।

इसके बाद उन्होंने पूछा कि स्वर्ण रेखा नदी में छह माह से सीवर बह रहा है। पिछले माह सात साल के बच्चे की इसमें डूबने से मौत हो गई, इसके बावजूद सीवर का बहना बंद नहीं हुआ। इस पर शिशिर ने जवाब दिया कि हर दिन 40-50 श्रमिक सीवर लाइन की सफाई कर रहे हैं। यह सुनते ही मंत्री ने कहा कि अभी सभीश्रमिकों को बुलाओ। यह सुन निगमायुक्त संदीप माकिन, शिशिर व विधानसभा के सीवर सेल प्रभारी आरके शुक्ला एक-दूसरे को देखनेलगे। 

इसी बीच अचानक मंत्री कुर्सी से उठे और शिशिर के पैर छू लिए औरकहा कि आप जैसे लोगों के कारण ही हम लोग चुनाव हारते हैं।

 

 

Suggested News