बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कहां हैं तेजस्वी बाबू ! राह देखते राजद नेता और कार्यकर्ता,चुनाव के बाद से हीं गायब हैं राजद के युवराज

कहां हैं तेजस्वी बाबू ! राह देखते राजद नेता और कार्यकर्ता,चुनाव के बाद से हीं गायब हैं राजद के युवराज

पटनाः बिहार में राजद को मिली करारी पराजय के बाद तेजस्वी यादव का कोई अता-पता नहीं है।वे कहां हैं राबड़ी परिवार को छोड़कर किसी को पता नहीं है।राजद के तमाम नेता अपने नेता के लिए टकटकी लगाए हैं लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चल रहा। वे अपने पिता लालू प्रसाद के जन्मदिन के कार्यक्रम में भी शिरकत नहीं किए। बिहार में अबतक चर्चा थी कि वे दिल्ली में हैं लेकिन जो जानकारी आयी है उसके अनुसार वे दिल्ली में भी नहीं हैं।क्यों कि दिल्ली के किसी कार्यक्रम में भी वे शिरकत नहीं कर रहे। खबर तो यह है कि लालू प्रसाद के खासम-खास राजद विधायक भोला यादव की बेटी की दिल्ली में आयोजित शादी समारोह में भी तेजस्वी यादव ने शिरकत नहीं की। अंतिम बार तेजस्वी यादव अपनी बहन रोहिणी के साथ पटना एयपोर्ट पर देखे गए थे।

10 जून को दिल्ली में थी शादी

राजद विधायक भोला यादव की बेटी की 10 जून को नई दिल्ली में शादी थी।शादी समारोह में राजद के कई बड़े नेता शामिल हुए।लेकिन तेजस्वी वहां भी नहीं गए।राजद नेता इंतजार करते रह गए लेकिन उनका दीदार नहीं हो सका।तभी यह स्पष्ट हो गया कि तेजस्वी यादव दिल्ली में नहीं हैं।

राजद विधानमंडल दल की बैठक के बाद से गायब हैं युवराज

राजद विधामंड़ल दल की बैठक के बाद से तेजस्वी यादव पूरी तरह से बिहार की राजनीति से गायब हैं।वे कहां हैं किसी को पता नहीं।वे सोशल मीडिया पर भी सक्रिय नहीं हैं।लालू प्रसाद के जन्म दिन पर 11 जून को तेजस्वी यादव ट्वीट कर अपने पिता को जन्म दिन की बधाई दी थी।उसके बाद फिर से वे चुप हो गए हैं।

अंतिम बार रोहिणी के साथ देख गए थे तेजस्वी

तेजस्वी यादव 29 मई की शाम बहन रोहिणी के साथ अंतिम बार एयपोर्ट पर देख गए थे।वे पटना एयरपोर्ट पर अपनी बहन के साथ दिल्ली जाने के लिए आए थे।तब से वे वापस बिहार नहीं लौटे हैं।

Suggested News