वैक्सीन लगाने के दौरान मोबाइल नंबर दी तो पीछे पड़ गया आशिक, परेशान होकर महिला ने उठाया ये कदम

वैक्सीन लगाने के दौरान मोबाइल नंबर दी तो पीछे पड़ गया आशिक, परेशान होकर महिला ने उठाया ये कदम

Desk. एक महिला के हुस्न पर मोहित आशिक को उस समय भारी पड़ गया जब महिला ने परेशान होकर आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. आरोपी शादीशुदा महिला को पिछले कुछ दिनों से परेशान कर रहा था. लाख समझाने के बावजूद भी आशिक नहीं मना तो महिला को उसके खिलाफ कदम उठाने पर विवश होना पड़ा और पुलिस में शिकायत करनी पड़ी. यह मामला राजस्थान का है.

दरअसल महिला कोविड वैक्सीन लगने के लिए एक मेडिकल सेंटर गयी थी. यहां वैक्सीन लगाने के लिए आवश्यक आईडी प्रूफ और मोबाइल नंबर देना पड़ा. वह वैक्सीन लगाकर घर आ गयी, तो इसके कई दिनों बाद उसके सुंदरता पर आशिक हुआ मेडिकल स्टाफ उसके पीछे पड़ गया और मोबाइल नंबर से फोन और व्हाट्सअप कर फ्रेंडशिप के लिए अड़ गया. महिला उसे समझाती रही, लेकिन जव वह नहीं माना तो रोज-रोज उनके इस हरकतों से परेशान महिला ने आखिरकार पुलिस में शिकायत कर दी.

पीड़िता कोरोनाकाल के बाद वो मेड़ता स्थित जनता क्लिनिक में वैक्सीन लगवाने गई थी. वहां एक युवक काउंटर पर बैठा था, जो वैक्सीनेशन के लिए आए सभी महिला-पुरुषों से उनके आधार कार्ड नंबर और मोबाइल नंबर पूछकर रजिस्टर में लिख रहा था. महिला ने भी वैक्सीनेशन से पहले युवक को अपने आधार कार्ड नंबर और मोबाइल नंबर बताए थे. वैक्सीनेशन के बाद वो घर लौट गई. इसके कई दिनों बाद एक मिस्ड कॉल आया. शाम में उसी नंबर से व्हाट्सऐप पर हाय लिखा मैसेज आया.

इसके बाद मैसेज पर महिला से उसका नाम पूछा गया. वहा खुद भी अपना नाम बतया. पीड़िता पहचान नहीं होने का हवाला देते हुए मैसेज करने से मना करती रही, लेकिन युवक नहीं माना और लगातार मैसेज भेजता रहा. महिला से उसकी फोटो भेजने को कहता रहा. सोनू नाम से लिखकर कई तरह की निजी डिटेल्स पूछता रहा. इतना ही नहीं उसने पीड़िता को वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने के लिए घर आने की बात भी कही. इस पर महिला ने मना कर दिया. वो वॉट्सऐप पर लगातार फ्रेंडशिप के लिए दबाव बनाता रहा.


Find Us on Facebook

Trending News