बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में काम करते करते राजमिस्त्री को हुआ गांव वाली लड़की से लव, थाने पहुंच कहा- मम्मी कर रही है विरोध, हमारी मदद करें सर

पटना में काम करते करते राजमिस्त्री को हुआ गांव वाली लड़की से लव, थाने पहुंच कहा- मम्मी कर रही है विरोध, हमारी मदद करें सर

पटना:  राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। दरअसल, एक लड़की अपने प्रेमी को लेकर थाने पहुंची। दोनों ने अपने आप को पति पत्नी बताते हुए पुलिस वाले से मदद की गुहार लगाने लगी। मामला पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। बताया जा रहा है कि बेगूसराय के बरौनी के रहने वाले मुना महतो के पुत्र सुबोध बरौनी से नौबतपुर में राज मिस्त्री के काम करने के लिए आया हुआ था। इसी दौरान सुबोध को नौबतपुर इलाके की रहने वाली 20 वर्षीय निधि कुमारी से आंखें लड़ गई बातचीत शुरू हुई फिर मोहब्बत की किस्से गढ़े जाने लगे और दोनों का एक दूसरे से मिलना जुलना शुरू हो गया। और फिर दोनों ने घर बसाने का फैसला कर लिया। 

2 महीने गुजर जाने के बाद उन दोनों ने जब शादी करने का फैसला लिया तो उनके घरवालों को उनका रिश्ता नागवार गुजरा। फिर क्या था निधि अपनी नई दुनिया बसाने के लिए 2 फरवरी 2020 को घर से भाग निकली। आखिर में उसे अपनी मोहब्बत तो मिल गई। लेकिन परिवार वाले अपनी लाडली को कैसे यूं ही जाने देते। तो लड़की के मां ने प्रेमी सुबोध के खिलाफ नौबतपुर थाना में निधि के अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस तक मामला पहुंचते ही उन्होंने सुबोध के परिवार वालों से निधि को सुरक्षित घर वापस भिजवाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। 

लेकिन इन सबके बीच लड़की अपने प्रेमी को लेकर थाने पहुंची और उसने पुलिस को बताया कि हम दोनों बालिक है और मेरा अपहरण नहीं हुआ था। मै अपनी मर्जी से घर से भागी थी। मैं सुबोध से बेपनाह इश्क करती हूं। दोनों ने शादी भी कर लिए है। लेकिन मेरे घरवाले साथ में नहीं रहने दे रहे है। इससे पहले वह दोनों बरौनी भागे थे। बरौनी में ही दोनों ने एक मंदिर में शादी की थी। लड़की ने अपने घरवालों के ऊपर आरोप लगाया कि परिजनों द्वारा उसके ससुराल के लोगों को परेशान किया जा रहा है। वही, नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि दोनों को बरामद कर 164 का बयान दर्ज कराने के लिए दानापुर न्यायालय में भेज दी है। न्यायालय के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News