बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कौन है सहरसा का 'रहस्यमयी' सुपर SP? पूर्व IPS अफसर ने DGP को लिखा पत्र,कहा-पप्पू देव की मौत से भी जुड़ा है तार...

कौन है सहरसा का 'रहस्यमयी' सुपर SP? पूर्व IPS अफसर ने DGP को लिखा पत्र,कहा-पप्पू देव की मौत से भी जुड़ा है तार...

पटना. पूर्व IPS अफसर आभिताभ कुमार दास ने सहरसा के रहस्यमयी 'सुपर एसपी' कृष्ण कुमार की गतिविधियों को लेकर बिहार के डीजेपी एस के सिंघल को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने सहरसा के एसपी लिपी सिंह पर भी गंभीर आरोप लागाया है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि लिपी सिंह से सवाल पूछने की किसी में भी हिम्मत नहीं है, क्योंकि वह केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह की सुपुत्री है.

इसमें उन्होंने लिखा है कि 2016 बैच की आईपीएस अफसर लिपी सिंह सहरसा जिले की एसपी के रूप में तैनात है. उन्होंने लिखा मुझे सूचना दी गयी कि कृष्ण कुमार नामक एक 'रहस्यमयी' व्यक्ति सहरसा जिले का 'सुपर एसपी' बन बैठा है. थाना प्रभारियों के स्थनांतरण से कांडों के अनुसंधान तक सब कुछ कृष्ण कुमार के मार्गदर्शन में होते हैं. पुलिस अभिरक्षा में पप्पू देव की मौत के तार भी कृष्ण कुमार से जड़ते हैं. कृष्ण कुमार खुद पटना जिले के मोकामा का रहने वाला है.

आईपीएस अफसर आभिताभ कुमार ने पत्र में लिखा कि लिपी सिंह केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह की सुपुत्री है. लिपी सिंह राजनैतिक रूप से इतनी शक्तीशाली हैं कि एक मिनट में बिहार के गृह आयुक्त को गन्ना आयुक्त बनवा सकती हैं. लिपी सिंह से स्पष्टीकरण पूछने की औकात न तो गृह विभाग की हैं, ना पुलिस मुख्यालय की. अगर औकात है तो सुपर एसपी कृष्ण कुमार के संबंध में लिपी सिंह से स्पष्टीकरण पूछा जाए.


Suggested News