पत्नी बनी मुखिया, गुस्से में विरोधियों उसके पति को पीट-पीटकर कर दिया बेहाल, हाथ में खैनी मलते हुए देख रहे थे पुलिसवाले

पत्नी बनी मुखिया, गुस्से में विरोधियों उसके पति को पीट-पीटकर कर दिया बेहाल, हाथ में खैनी मलते हुए देख रहे थे पुलिसवाले

AURANGABAD :  सातवें चरण के पंचायत चुनाव के परिणाम जारी हो चुके हैं। इनमें हजारों प्रत्याशी ऐसे हैं, जिनके हिस्से में हार आई है। लेकिन हार का गुस्सा कैसा है, यह औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड में हुए पंचायत चुनाव में देखा जा सकता है, जहां चुनाव हारनेवाली महिला प्रत्याशी के समर्थकों ने एक व्यक्ति की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उस व्यक्ति की पत्नी चुनाव में जीत गई थी। इस पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जब नवनिर्वाचित मुखिया पति की पिटाई हो रही थी, उस दौरान पुलिस दर्शक बनकर देख रही थी। वहीं कुछ पुलिसकर्मी उन्हे रोकने की जगह खैनी मलने में व्यस्त नजर आए।

मुखिया पति की पिटाई का यह वीडियो मदनपुर के घोड़ाडिहरी पंचायत से जुड़ा है, जहां मुखिया पद के लिए हुए चुनाव में  शोभा देवी विजयी हुई है। उनके मुखिया बनते ही मतदान के दिन उनके पति की विरोधी प्रत्याशी पम्मी देवी के देवर पवन सिंह उर्फ बाबू  द्वारा की गई बेरहमी से पिटाई और फायरिंग का वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियों में मारपीट के बीच पुलिस मूकदर्शक बनी दिख रही है।

 इस पूरे मामले में औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि आट एवं देवचरा के प्रत्याशी समर्थकों के बीच हुई हिंसक झड़प में दो अलग-अलग प्राथमिकी मदनपुर थाने में दर्ज कराई गई है. पहली प्राथमिकी देवचरा गांव के पवन कुमार सिंह ने कराई है. जिसमें 25 नामजद तथा 200 अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. वहीं, दूसरी प्राथमिकी आट गांव के सुरेंद्र राम ने कराई है. जिसमें 21 लोगों को नामजद बनाया गया है. एसपी ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि वर्ष 2006 में नक्सलियों द्वारा पंचायत चुनाव में अति नक्सल प्रभावित मदनपुर थाना क्षेत्र के देवचरा में जिला पार्षद उम्मीदवार अशोक सिंह समेत उनके 8 समर्थकों को गोली मारकर जिंदा जला दिया गया था. पूर्व में हुई इस नक्सली घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

 NEWS4NATION वायरल वीडियो की पुष्टि नही कर रहा है। यह सिर्फ जानकारी के आधार पर प्रकाशित की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News