बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पत्नी का बिना पूछे यज्ञ में जाना पति को गुजरा नागवार, पेट्रोल डालकर की जलाने की कोशिश, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : पत्नी का बिना पूछे यज्ञ में जाना पति को गुजरा नागवार, पेट्रोल डालकर की जलाने की कोशिश, अस्पताल में चल रहा है इलाज

GAYA : जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र के खनेटा गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति पत्नी के बीच हुई घरेलू कहासुनी के बाद शराब के नशे में धुत बेरहम पति ने अपनी पत्नी को पेट्रोल छिड़ककर जला दिया। घटना में गंभीर रूप से जख्मी पत्नी गया शहर स्थित मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में जीवन मौत से जूझ रही है। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के खनेटा गांव निवासी संटू यादव ने अपनी पत्नी मुन्नी देवी को रात में सोने के समय पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया। इस घटना के दौरान महिला के साथ सो रहे तीन छोटे छोटे बच्चे बाल बाल बच गए। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंच बेलागंज थाना की पुलिस ने पीड़ित महिला को सीएचसी बेलागंज  में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला के गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया रेफर कर दिया। 

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि पीड़ित महिला मुन्नी देवी रविवार की शाम बगल के गांव चुक्का बिगहा में चल रहे सप्ताह यज्ञ के समापन के उपरांत पूजा कर लौटी थी। पति से बगैर अनुमति के पत्नी को यज्ञ में जाना नागवार गुजरा। शराबी पति ने शराब के नशे में भद्दी  भद्दी गालियां देते हुए मारपीट की। देर शाम तक पति पत्नी के बीच झगड़े होते रहे। जिसके बाद रात में अपने बच्चो के साथ सो रही पत्नी मुन्नी देवी के ऊपर शराब के नशे में धुत रहा पति संटू यादव पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया। 

घटना में अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया है। जिसे पुलिस तलाश कर रही है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आग से बुरी तरह झुलसी पीड़ित महिला का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी तक किसी के द्वारा आरोपी के खिलाफ या अन्य स्तर से आवेदन नहीं दिया गया है। महिला के फर्द बयान के बाद आरोपी पति के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News