नवादा में पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगा पति ने जहर खाकर की खुदकुशी, मौते से पहले वीडियो भी बनाकर किया वायरल

नवादा में पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगा पति ने जहर खाकर की खुदकुशी, मौते से पहले वीडियो भी बनाकर किया वायरल

नवादा. जिले में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स मौत से पहले फेसबुक लाइव कर अपनी जिंदगी के बारे में पूरी दास्तान बताते हुए आत्महत्या कर ली है। नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ कई लोगों से अवैध संबंध बताकर सल्फास की पांच गोली खाकर ट्रक पर ही आत्महत्या कर ली और मरने से पहले सोशल मीडिया पर फेसबुक के जरिए अपना वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होते ही चकवा गांव में हड़कंप मच गया। अवैध संबंध का फेसबुक वीडियो सोमवार से ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने वाले इंसान, मौत का कारण बनी उसकी पत्नी तथा उसके कथित ग्रामीण दुराचारी को सजा दिलाने का कमेंट फेसबुक पर कर रहे हैं। वहीं गांव के ग्रामीण ने कहा कि मृतक युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं था, जिसके कारण इस तरह का वह कदम उठाया।

पंचायत के मुखिया ने कहा कि हमारे गांव के कुछ और लोगों पर जो आरोप लगा, वह बिल्कुल ही बेबुनियाद आरोप है। गांव के तमाम लोगों ने कहा कि यह आरोप बेबुनियाद है। दिमागी हालत ठीक नहीं था और इस तरह का आरोप लगाया गया है। पुलिस इस मामले की जांच करेगी और दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। वहीं मृतक की मां ने कहा कि मेरा बेटा की दिमागी हालत ठीक नहीं था। इसके कारण बेटा ने इस तरह का कदम उठाया है। मेरी बहू पर जो आरोप लगाया गया यह बिल्कुल ही गलत आरोप है।

Find Us on Facebook

Trending News