बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में युवकों पर महिला ने छेड़खानी का लगाया आरोप, ग्रामीणों ने पोल में बांधकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

बांका में युवकों पर महिला ने छेड़खानी का लगाया आरोप, ग्रामीणों ने पोल में बांधकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

BANKA : जिले में एक महिला ने दो बदमाशों पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया। जिसके बाद ग्रामीणों ने हथियार के साथ दोनों अपराधियों को पकड़ लिया और पोल में बांधकर जमकर पिटाई किया। इसके बाद लोगों ने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों अपराधियों के पास देसी कट्टा एवं चार जिंदा कारतूस बरामद किया है। वहीँ पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है।  

घटना रजौन प्रखंड अंतर्गत दयालपुर गांव की बताई जा रही है। ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि हथियार के साथ गिरफ्तार दोनों युवक रजौन पुलिस का गुप्तचर है। रस्सी से बंधे दोनों युवक भी कह रहे थे कि मैं पुलिस का आदमी हूं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं गिरफ्तार दोनों युवक ने बताया कि ग्रामीणों ने हम दोनों को पकड़ कर पोल में बांध दिया और बेरहमी से मारपीट करते हुए हथियार के साथ जिंदा कारतूस थमा दिया। साथ ही ग्रामीणों ने बोला था कि कहना की मैं पुलिस का आदमी हूं।

वहीँ दयालपुर गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि सिंहनान गांव निवासी फंटूश उर्फ कुरबा यादव, जितेंद्र ठाकुर एवं विष्णु सिंह एवं दो अज्ञात व्यक्ति मेरे घर पर आकर गाली गलौज देने लगा। विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट कर छेड़खानी करने लगा। इसके बाद आभूषण सहित नगदी पैसा लेकर सभी भागने लगा। हल्ला करने पर ग्रामीणों ने फंटूश उर्फ कुरबा यादव एवं जितेंद्र ठाकुर खदेड़ कर पकड़ लिया गया। जिसके पास से एक देसी कट्टा एवं चार जिंदा कारतूस के साथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर लगाए गए आरोप सरासर गलत है। मौके से दो अपराधियों को एक देसी कट्टा एवं चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News