नवादा में महिला ने ग्रामीणों पर लगाया छेड़खानी का आरोप, पुलिस से लगायी न्याय की गुहार

नवादा में महिला ने ग्रामीणों पर लगाया छेड़खानी का आरोप, पुलिस से लगायी न्याय की गुहार

NAWADA : जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के जोरावरडीह गांव की एक महिला ने गांव के ही कुछ लोगों पर छेड़छाड़ एवं उसके पति के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने रविवार को कौआकोल थाने में आवेदन देकर प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। 

पीड़ित महिला द्वारा कौआकोल थाने में दिए गए आवेदन में बताया गया है कि शनिवार की देर शाम वह कौआकोल बाजार से अपने पति के साथ बाइक से अपनी घर लौट रही थी। इसी बीच गांव से कुछ ही फ्लांग की दूरी पर पेट्रोल पंप के आसपास गांव के ही ब्रजेश कुमार पिता अवधेश मंडल, विजय कुमार एवं सत्येन्द्र कुमार पिता स्व. जयलाल मंडल, रंजीत कुमार पिता अमिरक मंडल, संजीव कुमार एवं आशुतोष कुमार पिता विश्वनाथ मंडल द्वारा बाइक रोकवाकर मेरे पति के साथ एकाएक मारपीट करना शुरू कर दिया गया। 

साथ ही विजय कुमार, ब्रजेश कुमार एवं रंजीत कुमार द्वारा मुझे घसीट कर धान की क्यारी की तरफ ले जाने का प्रयास कर छेड़छाड़ किया जाने लगा। इस क्रम में मेरे द्वारा शोर मचाए जाने के कारण आशुतोष कुमार मेरे गले से डेढ़ भर का सोने का हार तथा सत्येन्द्र कुमार ने मेरे कान में रहे आठ आने भर का सोने का बाली तथा नीतीश कुमार पिता भगीरथ यादव मेरे पति के जेब में रहे नगदी पांच सौ रुपए छीन कर भाग निकले।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News