बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में प्रसव के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती महिला की हुई मौत, परिजनों ने जमकर की तोड़फोड़

मुंगेर में प्रसव के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती महिला की हुई मौत, परिजनों ने जमकर की तोड़फोड़

MUNGER : जिले में डिलीवरी के लिए आई गर्भवती महिला की निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान मौत हो गयी। मौत के बाद परिजनों ने निजी नर्सिंग होम में जमकर तोड़ फोड़ किया। मौके पर पहुंच पुलिस ने किसी तरह मामला शांत करवाया। मिली जानकारी के मुताबिक बरियारपुर थाना क्षेत्र के पूनम पैलेस में चल रहे निजी नर्सिंग होम सहारा इमरजेंसी हॉस्पिटल में डिलीवरी के लिए आई एक गर्भवती महिला 26 वर्षीय रूबी देवी की मौत बच्चे के साथ हो गई।

महिला की मौत पर परिजनों ने निजी नर्सिंग होम में काफी तोड़फोड़ किया। इसके बाद मौके पर बरियारपुर पुलिस पहुंची। साथ ही साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सक डॉक्टर विजय कुमार नर्सिंग होम की जांच करने पहुंचे। बताया जाता है कि खगड़िया महेशखूंट छोटी छिटकिया निवासी बबलू कुमार का 26 वर्षीय रूबी देवी अपने बच्चे की डिलीवरी कराने के लिए ब्रह्मस्थान स्थित सहारा इमरजेंसी हॉस्पिटल पहुंची। सुबह 8 बजे के बाद वह हॉस्पिटल पहुंची थी। जहां पर अस्पताल में डिलीवरी करने के लिए उसे पूरी फीस जमा करवा ली गई थी और जब डिलीवरी करने के लिए उसे सलाइन एवं सुई दिया जा रहा था।

इस दौरान उस गर्भवती महिला की पेट में बच्चा रहते हुए ही मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने इस बात का गुस्सा उसके नर्सिंग होम पर उतार दिया। साथ ही नर्सिंग होम में जमकर तोड़ फोड़ की। वहीं परिजनों के द्वारा हंगामा के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। 

सूचना पर पहुंची बरियारपुर पुलिस के द्वारा मामला को शांत करवाया गया। मृतक के पति बबलू कुमार ने बताया कि वह अपने गांव में मजदूरी का कार्य करता है और अपनी पत्नी को अपनी ससुराल हुसैन अवगिल में पहुंचा दिया था। जिससे की उसकी बेहतर इलाज करते हुए डिलीवरी करवाई जाए। बेहतर ढंग से डिलीवरी करवाने के लिए ही सहारा इमरजेंसी हॉस्पिटल ब्रह्मस्थान में एडमिट कराया गया था। लेकिन डॉक्टर की लापरवाही से मेरी पत्नी रूबी देवी की मौत हो गई।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News