सिक्योरिटी गार्ड को 'बिहारी' कहकर अभ्रद व्यवहार करने वाली महिला गिरफ्तार, देशभर में बिहारियों में भारी गुस्सा

सिक्योरिटी गार्ड को 'बिहारी' कहकर अभ्रद व्यवहार करने वाली महिला गिरफ्तार, देशभर में बिहारियों में भारी गुस्सा

DESK. नोएडा में एक सिक्योरिटी गार्ड को बिहारी कहकर अभ्रद व्यवहार करने वाली महिला गिरफ्तार कर ली गई है। अतिरिक्त CP-मुख्यालय, नोएडा भारती सिंह ने कहा कि सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड के साथ धक्का-मुक्की और अभद्र व्यवहार कर रही हैं। सिक्योरिटी गार्ड की तहरीर पर FIR दर्ज की गई है। महिला के वाहन को थाने लाया गया और महिला को भी गिरफ्तार किया गया है। 

नोएडा सोसायटी सेक्रेट्ररी अंकित कुच्छल ने कहा कि गार्ड द्वारा पुलिस को एक एप्लीकेशन लिखी गई थी, जिसके बाद  FIR दर्ज हो गई है। ऐसे मामलों के लिए सोसायटी की तरफ से जीरो टॉलरेंस है। इस संबंध में हमने फ्लैट के मालिक से बात की है। महिला किराये पर रहती है और वह एक वकील है।

शराब के नशे में थी

महिला की पहचान भाव्या रॉय के रूप में हुई है। गार्ड से बदसलूकी करते उसका वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि महिला भाव्या रॉय गार्ड के साथ जमकर गाली-गलौज कर रही है और अन्य गार्डों से भी अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही है। इस दौरान गार्ड भाव्या रॉय से बचकर दूर भी जा रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद महिला उनके पास जाकर गाली-गलौज कर रही है और एक गार्ड को पकड़कर धक्का-मुक्की भी कर रही है। बताया जा रहा है कि भाव्या शराब के नशे में भी थी।


Find Us on Facebook

Trending News