बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अनियंत्रित स्कूल वैन की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में अनियंत्रित स्कूल वैन की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बाबू सिरसिया गांव के पास एनएच 27 पर एक अनियंत्रित स्कूली वैन ने पैदल अपने घर से बैंक जा रही एक महिला को जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगते ही स्थानीय लोगों के मदद से डायल 112 को सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची। लेकिन रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दी। फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। 

मृतका की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के खान पट्टी गांव निवासी इंद्रासन राम की पत्नी सुरजी देवी के रूप में की गई। दरअसल घटना के संदर्भ में परिजनों ने बताया कि बैंक अकाउंट में नाम गलत हो गया था। जिसे सुधरवाने के लिए वह अकेले ही पैदल सासामुसा जा रही थी। 

इसी बीच वह जैसे ही बाबू सिरिसिया  गांव के पास पहुंची ही थी की एक अनियंत्रित स्कूली वैन ने महिला को जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगते ही महिला मौके पर ही गिर कर बुरी तरह जख्मी हो गई। वही स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना तत्काल डायल 112 के टीम को दी। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 112 के टीम उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंची। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही इस  संदर्भ में कुचायकोट थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया की सड़क हादसे में महिला की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है और अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News