नवादा में वज्रपात से महिला की मौत, बच्चे समेत पांच अन्य लोग झुलसे

नवादा में वज्रपात से महिला की मौत, बच्चे समेत पांच अन्य लोग झुलसे

नवादा. आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी। साथ ही 5 लोग जख्मी हो गये, जिन्हें अस्पताल में कराया गया है। मामला मंगलवार की देर शाम का है। जहां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से जिले के रजौली थाना क्षेत्र के डूमरकोल गांव के स्वर्गीय अशोक राम की पत्नी 40 वर्षीय पत्नी विमला देवी की मौत हुई है। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

मृतक के भाई ने बताया है कि मेरी बहन विमला देवी घर में बैठी थी तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हुई है। खिड़की से चिंगारी घर की ओर अंदर आया और उसी दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई।

वहीं दूसरी घटना जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के सिकंदरा गांव में वज्रपात की चपेट में आने से 4 लोग हुए जख्मी जिसे इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के चार लोग जख्मी हुए हैं। 40 वर्षीय कुंती देवी 30 वर्षीय कौशल्या देवी 13 वर्षीय अभी राज वह 12 वर्षीय राखी कुमारी जख्मी हुई है, जिसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है।

वहीं तीसरी वज्रपात से चार बकरी की मौत और एक बच्चे जख्मी हो गया है। वारिसलीगंज नगर क्षेत्र के बिशनपुर गांव में सीधो यादव का 8 वर्षीय पुत्र रामाशीष यादव वज्रपात में आंशिक रूप से जख्मी हो गए। जबकि उनके साथ रहा चार बकरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Find Us on Facebook

Trending News