महिला को ‘लाल टमाटर’ कहना पड़ गया भारी, गुस्साए पति ने उतार दिया मौत के घाट

महिला को ‘लाल टमाटर’ कहना पड़ गया भारी, गुस्साए पति ने उतार दिया मौत के घाट

पटना.  महिला को लाल टमाटर कहना एक व्यक्ति को इतना नागवार गुजरा कि उसने ऐसा कहने वाले आदमी की हत्या कर दी. ‘लाल टमाटर’ कहने के नाम पर हुई यह हत्या बिहार में मुंगेर जिले में मंगलवार शाम हुई. घटना के बारे में जानकर अब हर कोई हैरान है कि किसी महिला को लाल टमाटर कहना ऐसी वारदात का कारण बन सकता है. 

दरअसल लाल टमाटर कहने का यह पूरा मामला छेड़खानी से जुड़ा है. मुंगेर जिले के टेटियाबंबर थाना क्षेत्र में एक महिला मंगलवार शाम गुजर रही थी. आरोप है कि उसी दौरान वहां मौजूद गांव के ही रहने वाले 56 वर्षीय महेश दास ने महिला को देखकर उसे लाल टमाटर कहकर कहा. लाल टमाटर सुनते ही महिला वहां से गुस्से में आई और उसने अपने पति को पूरी बात बताई. 

महिला ने बताया कि महेश दास उसे देखकर लाल टमाटर कहकर अश्लील कमेंट करता है. उसकी लाल टमाटर वाली फब्तियों से वह परेशान हो जाती है. महिला के पति ब्रह्मदेव दास ने जब जाना कि महेश उसकी पत्नी को लाल टमाटर कहता है तो वह गुस्से से आग बबूला हो गया. उसने अगले ही पल अपने कुछ दोस्तों को बुलाया और महेश के घर चला गया. 

आरोप है कि मेहश के घर पर ब्रह्मदेव और उसके 5 से 6 की संख्या में आए दोस्तों ने पहले खूब गाली गलौज किया. साथ ही धमकी देते हुए कहा तेरी हिम्मत कैसे हुए मेरी पत्नी से छेड़छाड़ करने की. उसे लाल टमाटर क्यों कहते हैं. जब महेश ने विरोध किया तो  ब्रह्मदेव उसके साथ मारपीट करने लगा. आरोप है कि उसे इतना मारा कि वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा. परिजन उसे उठाकर अस्पताल लेकर भागे, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

कहा जा रहा है कि महिला को महेश ने पहले भी कई बार टमाटर-टमाटर कहकर छेड़खानी की. यही बात महिला ने घर जाकर अपने पति को बता दी. इसी बात को लेकर उसने युवक के साथ मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में दो को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं बाकी की तलाश जारी है. एसडीपीओ राकेश पांडे ने बताया कि ब्रह्मदेव दास सनकी प्रवृति का व्यक्ति है. पिछले छह बर्ष पूर्व कहासुनी के बीच गांव के ही बीरन दास की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस मामले में वह जेल गया था और बेल पर बाहर है.


Find Us on Facebook

Trending News