बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन के बीच पटना में महिला का मर्डर, पति से चल रहा था अवैध संबंधों को लेकर अनबन

लॉकडाउन के बीच पटना में महिला का मर्डर, पति से चल रहा था अवैध संबंधों को लेकर अनबन

पटना : लॉकडाउन के बीच पटना में वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पटना में बेलगाम अपराधियों ने महिला की पीट पीटकर हत्या कर दी है.

खबर के मुताबिक पटना के बिहटा के पालीगंज बाजार के चौराहा के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियो ने एक महिला की जमकर पिटाई कर दी. जिसके कारण महिला की इलाज के दौरान हॉस्पिटल में मौत हो गई. मृतक अरवल जिला के खानगाह गांव की 21 वर्षीय आरती देवी बताई जाती है.  जो अपने बहन के साथ पालीगंज किसी से मिलने आई थी. हत्या का आरोप मृतका के पति पर लगाया जा रहा है.  बताया जाता है कि मृतका के पति से संबंध ठीक नहीं थे. दोनों में तनाव चल रहा था.  इस संबंध में मृतका के बड़ी बहन अनिता देवी ने बताया जाता है कि आरती को किसी का फ़ोन आया और वो उससे मिलने पालीगंज आई थी जहां दोपहर में पालीगंज बाजार के चौराहा पर पहुंची थी. 

जहां मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी आये और बीच सड़क पर ही जमकर लात घुसे से मारने लगे.  जिसमे वो बुरी तरह जख्मी हो गई. दोपहर होने के कारण सड़क पर आसपास कोई भी नहीं था. बुरी तरह मार पीट करने के बाद वे लोग भाग निकले. जिसके बाद जख्मी हालत में आरती देवी को पालीगंज हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां इलाज के दैरान उसकी मौत हो गई. मृतक की बड़ी बहन अनिता देवी ने बताया की मेरी बहन की शादी भगवानगंज थाने क्षेत्र के बिजौरा गांव निवासी सोनू पासवान से 10 साल पहले धूमधाम से हुई थी,उससे एक बच्ची भी है, लेकिन पिछले एक डेढ़ वर्ष से पति से विवाद चल रहा था, पति ने उसे छोड़कर दूसरी शादी कर ली है. जिसके कारण वह अपने गांव अरवल जिले खानगाह में रहती है. बहन ने आशंका जताते हुए पति पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि पति ने ही विवाद के कारण अपने रास्ते से हटाने के  मेरी बहन की हत्या करवा दी है.पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.


Suggested News