बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल को विकसित करने को लेकर भोला शर्मा की घोषणा पर काम शुरु, दो दर्जन गांवों में चल रहा है सर्वे ,ये क्षेत्र होंगे विकसित

अरवल को विकसित करने को लेकर भोला शर्मा की घोषणा पर काम शुरु,  दो दर्जन गांवों में चल रहा है सर्वे ,ये क्षेत्र होंगे विकसित

अरवल- अरिस्टो फार्मा की ओर से जिले में कई काम किये जा रहे हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान अरिस्टो फार्मा के एमडी उमेश शर्मा उर्फ भोला बाबू ने अरवल को विकसित करने की घोषणा की थी. स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुनते हुए भोला बाबू ने तुरंत आदेश दिया था कि समस्याग्रस्त गांवों को चिह्नित करने के लिए सर्वे किया जाए और उसका निराकरण जल्दी से जल्दी कर दिया जाए. 

इसी क्रम में अरिस्टो फार्मा द्वारा अरवल के ग्रामों में विकास कार्य की शुरुआत कर दी गई है.  इसको लेकर  फार्मा के सीएसआर के द्वारा मेंहंदीया  प्रखण्ड के दर्जनों ग्रामों में सर्वे शुरु कर दिया गया है. 

  अरिस्टो फार्मा के एमडी उमेश शर्मा उर्फ भोला बाबू  के घोषणा को धरातल पर उतारने  के लिए प्रथम चरण में अरवल के दो दर्जन ग्रामों को प्राथमिकता के आधार  पर चयन किया गया. ह्रदय चक,परशुरामपुर,बाथे, कमता, मसदपुर, राज खरसा,सोहसा, बेलसार, रजपुरा, मेहन्दीया,पहलेजा, जयपुर,कोयल इस्माइलपुर, नाथ खरसा,निरंजनपुर,उसरी,चकिया,हरदिया, चंदा मैनपुरा गांवों में सर्वे का काम शुरु हो गया है. इन ग्रामो में सोलर स्ट्रीट लाइट ,चापाकल, शौचालय,कम्युनिटी हॉल, नली गली आदि का  सर्वे किया जाएगा, जो भी समस्या होगी उसका शीघ्र निराकरण कर दिया जाएगा.  

इसके लिए  सीएसआर टीम के द्वारा इन ग्रामो में  सर्वे  का कार्य किया जा रहा है. इस सर्वे टीम में  बुलू शर्मा , राजेन्द्र कुमार  के साथ करीब आधा दर्जन लोग शामिल  हैं. इस कार्य में  सोहसा पंचायत के पूर्व मुखिया  और वर्तमान मुखिया  पूनम देवी के पति मनोज कुमार भी सहयोग कर रहे हैं.  

अरिस्टो फार्मा के एमडी उमेश शर्मा उर्फ भोला बाबू के  घोषणा को कार्यरुप देने स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल है वहीं लोग भोला बाबू को धन्यवाद देते नहीं थक रहे हैं.

Suggested News