बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राशन लेने जा रहे मजदूर को मारी गोली, हमलावर की हुई पहचान, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज

राशन लेने जा रहे मजदूर को मारी गोली, हमलावर की हुई पहचान, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज

 HAJIUPUR : सहदेई थाना क्षेत्र के दुबहा गांव में दुकान से राशन लेने जा रहे एक मजदूर को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घायल सुचिंद्र पासवान दुबहा गांव निवासी शीतल पासवान का 40 वर्षीय पुत्र बताया गया है. मौके पर जुटे लोगों ने आनन फानन में घायल मजदूर को लेकर इलाज के लिए जंदाहा पीएचसी में भर्ती कराया जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायल को दाहिने जांच में एक गोली लगी है.


जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम सहदेइ थाना क्षेत्र के दुबहा गांव निवासी सुचिंद्र पासवान मजदूरी कर लौटने के बाद गांव स्थित चौक से राशन लाने के लिए किराने की दुकान जा रहा था. इसी दौरान महनार-सहदेई मार्ग स्थित सोना चिमनी के पास एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने अचानक फायरिंग कर फरार हो गया.  गोली लगने के कारण मजदूर सुचिंद्र घायल हो गया. गोली चलने की आवाज सुनकर लोग दौड़ कर घटनास्थल के पास पहुंचे जहां घायल मजदूर को परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए जंदाहा पीएचसी में भर्ती कराया. 


इधर घटना की सूचना मिलते ही सहदेई थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है। परिजनों ने बताया कि गोली मारने वाला बदमाश भी गांव का ही है। लोगों ने उसकी पहचान कर ली है. बताया गया कि गोली मारने वाला बदमाश दुबहा गांव निवासी दिनेश राय का पुत्र मोनू कुमार एवं उसका एक और साथी था जिसे लोगों ने भागने के दौरान पहचान कर लिया. पुलिस इस मामले में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News