बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

e-BIKE वेरिंयंट में लांच हो सकती है दुनिया के बेस्ट सेलर टू-व्हीलर्स स्प्लेंडर, कंपनी जल्द कर सकती है घोषणा

e-BIKE वेरिंयंट में लांच हो सकती है दुनिया के बेस्ट सेलर टू-व्हीलर्स स्प्लेंडर, कंपनी जल्द कर सकती है घोषणा

DESK : दुनिया में सबसे ज्यादा बिकनेवाली बाइक हीरो स्प्लेंडर जल्द ही बाजार में नए वेरियंट के साथ उतरने की तैयारी में है। जिस तरह से बाजार में ई-बाइक की डिमांड बढ़ी है। उसके बाद स्प्लेंडर के निर्माताओं ने भी अपनी बेस्ट सेलर बाइक को नए अवतार में उतारने की तैयारी कर ली है। हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) भी जल्द ही अपनी बेस्ट सेलर बाइक हीरो स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक वेरिएंट बाजार में उतार सकती है।

विडा के साथ ई-बाइक के बाजार में कंपनी ने रखा है कदम

हीरो मोटोकॉर्प ने अभी हाल ही में अपना इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड विडा (Vida) लॉन्च किया है और इसके साथ ही हीरो की ई-बाइक लॉन्च के कयास लगाये जाने शुरू हो गए. इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का मन बना रहे लोग ऐसी उम्मीद जता रहे हैं कि आनेवाले समय में स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक भी लॉन्च हो सकती है. 

दो अलग अलग रेंज में आ सकती है ई-स्प्लेंडर

Hero Splendor Electric के बारे में मीडिया में आयी रिपोर्ट्स के अनुसार, यह ई-बाइक कई वेरिएंट्स में लॉन्च हो सकती है, जिसमें बेस मॉडल की रेंज 120 किलोमीटर और टॉप मॉडल की रेंज 240 किलोमीटर की होगी. नयी Hero Splendor Electric में दमदार फीचर्स के साथ ही ज्यादा टॉप स्पीड के साथ भी देखने को मिल सकती है.फिलहाल, हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक या विडा की पहली इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने आना अभी बाकी है.

बाजार में आ चुकी है स्प्लेंडर की कन्वर्जन किट

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले मुंबई बेस्ड GoGoA1 नाम के एक स्टार्टअप ने हीरो स्प्लेंडर के लिए इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट लॉन्च की थी, जिसकी कीमत 35 हजार रुपये से ज्यादा रखी गई है. हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक किट की बैटरी रेंज 151 किलोमीटर तक की है और इसके साथ 3 साल तक की वॉरंटी ऑफर की जाती है.

Suggested News