वाह रे शिक्षा व्यवस्था! क्लास रूम में एचएम का खर्राटे लेते वीडियो वायरल,सोशल मीडिया पर लोग कह रहे प्राइवेट कोचिंग चलाने में थक जाते हैं गुरुजी

वाह रे शिक्षा व्यवस्था! क्लास रूम में एचएम का खर्राटे लेते वीडियो वायरल,सोशल मीडिया पर लोग कह रहे प्राइवेट कोचिंग चलाने में थक जाते हैं गुरुजी

MOTIHARI : मोतिहारी में शिक्षा व्यवस्था सुधरने का नाम नही ले रहा .वरीय पदाधिकारियो के जांच में कही शिक्षक को संज्ञा की परिभाषा नही आता तो कही उपस्थिति से डेढ़ गुना बच्चों की हाजरी बनाकर एमडीएम घोटाला में शिक्षक परेशान है ।शिक्षा विभाग के अधिकारी जांच के नाम पर खनापूर्ति में जुटे रहते है ।जिससे जिला में शिक्षा  की स्थिति दयनीय बनी हुई है।

ताजा मामला मोतिहारी जिला के हरसिद्धि प्रखण्ड का बताया जा रहा है ।जहाँ एक क्लास रूम में एक शिक्षक के खर्राटे लेते वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।सोशल मीडिया पर शिक्षक के क्लास रूम में खर्राटे लेने पर खूब हाय तौबा मचा हुआ है ।कुछ लोग सोशल मीडिया पर यह कहते नही थक रहे कि क्लास रूम में खर्राटे लेने वाले गुरुजी अपने आवास पर अहले सुबह से प्राइवेट कोचिंग चलाने में थक जाते है ।जिसके कारण सरकारी स्कूल में पहुचते ही खर्राटे लेकर आराम करते है।

वही कुछ लोग यह कहते नही थक रहे कि विभाग के मिलीभगत से क्लास रूम में पढ़ाने के बदले आराम करना उचित समझते है ।अगर क्लास रूम में शिक्षक बच्चों को पढ़ने के बदले सोए रहे तो देश के भविष्य का क्या होगा ।लोग यह कह रहे कि सरकारी स्कूल के शिक्षक स्कूल में पढ़ने के बदले प्राइवेट कोचिंग चलाने में मस्त है ।इसकी जांच होनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर वाइरल वीडियो हरसिद्धि प्रखंड के उत्क्रमित उच्च विद्यालय मुंशी बाजार पानापुर रंजीता  का बताया जा रहा है।कुर्सी पर खर्राटे लेने वाले शिक्षक स्कूल के एचएम बताए जा रहे है ।इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि जब एचएम का हाल है कि क्लास रूम में खर्राटे ले रहे है तो और विद्यालय की स्थिति क्या होगी? 

बताया जा रहा है कि एचएम के क्लास रूम में सोने से परेशान किसी छात्र ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया ।जो वीडियो खूब ट्रोल हो रहा है। लोग यह कह रहे कि सरकारी स्कूल के शिक्षक स्कूल में पढ़ने के बदले प्राइवेट कोचिंग चलाने में मस्त है ।इसकी जांच होनी चाहिए।


Find Us on Facebook

Trending News