बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाह रे पुलिस… कैदी को भगाने के लिए 20 हजार लेकर दिया हेक्सो ब्लेड, मोतिहारी में कोर्ट की हाजत से दो विचाराधीन कैदी फरार, एक गिरफ्तार

वाह रे पुलिस… कैदी को भगाने के लिए 20 हजार लेकर दिया हेक्सो ब्लेड, मोतिहारी में कोर्ट की हाजत से दो विचाराधीन कैदी फरार, एक गिरफ्तार

मोतिहारी- कोर्ट परिसर की चाक चौबंद व्यवस्था को धता दिखाते हुए कोर्ट हाजत से दो कैदी फरार हो गए ।पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक को गिरफ्तार कर लिया ।वहीं एक भागने में सफल रहा ।गिरफ्तार कैदी ने जो खुलासा किया वह सुनकर पुलिस विभाग की करतूत की पोल खोल दिया ।फरार कैदी ने बताया कि उसके भगाने के लिए सुरक्षा में लगे पुलिस ने 20 हज़ार रुपया लेकर हेक्सो ब्लेड उपलब्ध कराया था।जिस ब्लेड से ग्रिल काटकर दोनो फरार हुए थे ।फरार कैदी के पुलिस विभाग की पोल खोलने के बाद हड़कंप मच गया ।प्रभारी एएसपी ने त्वरित करवाई करते हुए एक जांच टीम का गठन किया है ।वहीं पुलिस  कार्रवाई में जुटी है ।

 मोतिहारी सिविल कोर्ट से दो कैदी हाजत की खिड़की काटकर फरार हो गए। बताया जाता है कि अरुण सहनी और अरविंद ठाकुर जो पताही और  आदापुर थाने का निवासी हैं इन दोनो ने कोर्ट में सुनवाई के बाद कोर्ट  हाजत की खिड़की को तोड़कर भागने में कामयाब रहे। वहीं  दो कैदी की भागने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कोर्ट परिसर की घेराबंदी कर फरार कैदी  अरुण सहनी को कोर्ट परिसर से ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन दूसरे अरविंद ठाकुर भागने में सफल रहा।गिरफ्तार कैदी ने पुलिस के समक्ष जो खुलासा किया है वह सुनकर सभी दंग रह गए ।गिरफ्तार कैदी ने पुलिस के समक्ष बताया कि दस दस हज़ार रुपए सुरक्षा में लगे पुलिस को देकर हेक्सो ब्लेड मंगवाया था ।उसी से हाजत का ग्रिल काटकर दोनो फरार हुए थे ।

प्रभारी एसपी सह एएसपी शिखर चौधरी ने बताया कि कोर्ट हाजत से शाम में दो कैदी फरार हो गए थे ।जिसमें से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।वही दूसरे के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।वही नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस करवाई में जुटी है ।वही रुपया लेकर कैदी को भगाने में मदद करने का एक पुलिस कर्मी का मामला आया है ।जिसकी जांच कराई जा रही है ।जांच के बाद कड़ी करवाई की जाएगी ।

रिपोर्ट- हिमांशु कुमार

Suggested News