बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाह तेजस्वी जी वाह, खुद बैठे रहे एसी गाड़ी में और विधायकों को चिलचिलाती धूप में छोड़ दिया

वाह तेजस्वी जी वाह, खुद बैठे रहे एसी गाड़ी में और विधायकों को चिलचिलाती धूप में छोड़ दिया

Patna: गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड को लेकर तेजस्वी यादव काफी मुखर हैं. आज वे गोपालगंज कूच करने को लेकर राजद विधायकों को आवास पर बुलाया. इसके बाद गोपालगंज के लिए निकले लेकिन प्रशासन ने उन्हें आगे बढ़ने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद करीब 2 घंटे तक राबड़ी आवास के बाहर हंगामा होते रहा लेकिन प्रशासन ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया. इस दौरान राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव गाड़ी में बैठे रहे. वहीं राजद के विधायक धूप में कुर्सी लगाकर बैठे रहे.

यह तस्वीर सामने आने के बाद सत्ताधारी जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने एक के बाद एक कुल चार ट्वीट कर तेजस्वी यादव की जमकर घेराबंदी की. 

उन्होंने कहा कि पढ़ाई में भले फेल हों तेजस्वी यादव लेकिन बेहराईपन में अव्वल नजर आते हैं. देखिए तो भला खुद तो पूरे परिवार के साथ ए.सी. कार में सवार हैं और विधायकों को चिलचिलाती धूप में छोड़ दिया. बात तो नैतिकता की करेंगे,पर लक्षण बताता है जैसे शर्म बेच खाए हों!

नीरज कुमार ने अफने दूसरे ट्वीट में तेजस्वी पर तंज कसते हुए लिखा कि गजब नजारा है भ्रष्टाचारी राजकुमार तेजस्वी यादव और इनकी माताश्री राबड़ी देवी खुद तो वातानुकूलित एसयूवी में सवार हो यात्रा की बाट जोह रहे,पर हाल देखिए इनके विधायकों का.सुबह सुबह आने को बाध्य कर चिलचिलाती धूप में पेड़ की छाया में सर छुपाने को छोड़ दिया.यही है इनकी नैतिकता! एसी वाले नेता प्रतिपक्ष तेजजस्वी यादव व एसी वाली विधानमंडल दल की नेता राबडी देवी. इस तपती धूप में पहले विधायको का हाल-ए-दिल तो सुनिए,जिन्हें आपने सड़क पर बिठा दिया और खुद एसी में बैठे हैं।

नीरज कुमार ने आगे कहा कि भ्रष्टाचार के राजकुमार तेजस्वी यादव संघर्ष तो आप सिर्फ और सिर्फ अवैध संपत्ति अर्जित करने के लिए ही कर सकते हैं,जनता ले लिए नही। आपकी रग-रग से वाकिफ हैं बिहारवासी!

Suggested News