बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में कई राज्यों से आये पहलवानों ने लिया हिस्सा, विजयी प्रतिभागियों को कृषि मंत्री ने किया सम्मानित

गया में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में कई राज्यों से आये पहलवानों ने लिया हिस्सा, विजयी प्रतिभागियों को कृषि मंत्री ने किया सम्मानित

GAYA : आज बोधगया विधानसभा अन्तर्गत टनकुप्पा प्रखंड के ग्राम- आंधु में ग्रामवासियों के द्वारा दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि बिहार सरकार के कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत शामिल हुए।

इस दंगल प्रतियोगिता में देश के कई राज्यों से और बिहार के कई जिलों से एवं स्थानीय पहलवानों ने भाग लिया। कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ने विजेता सभी पहलवानों को सोने का लॉकेट, चांदी का लॉकेट और सहयोग राशि देकर पुरस्कृत किया। 

इसके बाद कुमार सर्वजीत ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये दंगल साल में एक बार आता है। लेकिन जो दंगल युवाओं के मान-सम्मान से जुड़ा हुआ है। वह पांच साल पर आता है। जिसका सबसे बड़ा पहलवान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव है।

उन्होंने कहा की आप तमाम युवाओ को सोचना है समझना है कि मन्दिर- मस्जिद, नफरत की पहलवान चाहिए कि भाई चारे और रोजगार वाली पहलवान चाहिए। इस मौके पर पर टनकुप्पा के पूर्व जिला परिषद महेंद्र यादव, श्रीधर नारायण एवं जनता प्रतिनिधिगण मौजूद रहे।

बोधगया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News